logo-image

IPL 2022 : टीम इंडिया के बाद इस खिलाड़ी का अब IPL सफर भी खतरे में!

IPL 2022 : देखने वाली बात होगी कि कोलकाता की टीम अजिंक्य रहाणे को कहां तक अपने साथ रखने में सफल हो पाती है.

Updated on: 02 Apr 2022, 09:54 AM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत हो चुकी है और सभी टीमें अपनी जीत के लिए कोशिश में लगी हुई हैं. ऐसा बहुत ही कम देखा गया है कि अगर कोई टीम जीतती है फिर भी वो परेशान रहे. दरअसल हुआ यह है कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) अपने मुकाबले जीत रही है लेकिन उसका एक बल्लेबाज उस फॉर्म में नहीं है जिसके लिए वो जाना जाता है. हम बात कर रहे हैं अजिंक्य रहाणे की. कोलकाता की टीम के जीतने के बावजूद टीम मैनेजमेंट अजिंक्य रहाणे की फॉर्म से चिंतित है.

यह भी पढ़ें - Deepak Chahar Update in IPL 2022 : दीपक चाहर पर बड़ी खबर, चेन्नई के फैंस होंगे खुश

अजिंक्य रहाणे उस हिसाब का प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं जिस कद का ये खिलाड़ी है. आईपीएल के अभी तक मैचों में अजिंक्य रहाणे का बल्ला शांत रहा है. जिसे देखकर टीम मैनेजमेंट और कप्तान अय्यर चिंतित है. सबसे बड़ी दिक्कत की बात ये है कि अजिंक्य रहाणे ओपनिंग बल्लेबाज है, अगर शुरुआत सही नहीं होती है तो टीम मुश्किल में फंस सकती है. इसी बात को देखते हुए मुश्किल लग रहा है कि अजिंक्य रहाणे को मुश्किल ही अगले मैच में ओपनिंग करने का मौका मिलेगा.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : ये खिलाड़ी नहीं है धोनी, सीखने की बहुत है जरूरत

अजिंक्य रहाणे का आईपीएल करियर उतार-चढ़ाव भरा है. 2021 में दिल्ली कैपिटल्स के साथ रहाणे का सफर शुरू हुआ था. जिसमें वो खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. आईपीएल करियर की बात करें तो अजिंक्य रहाणे ने 154 मैचों में 4006 रन बनाए हैं. साथ ही स्ट्राइक रेट उनका 121 का रहा है  अब देखने वाली बात होगी कि कोलकाता की टीम अजिंक्य रहाणे को कहां तक अपने साथ रखने में सफल हो पाती है.