logo-image

IPL 2022 : ये खिलाड़ी नहीं है धोनी, सीखने की बहुत है जरूरत

IPL 2022 : मयंक अग्रवाल को ही दिखाना होगा कि वह एक बेहतर बल्लेबाज के साथ-साथ कप्तान भी हैं. वैसे भी आईपीएल में ज्यादा देर आपको संभलने का समय मिलता नहीं है.

Updated on: 02 Apr 2022, 07:49 AM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत शानदार रही है. सभी टीमें अपनी जीत के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है. जैसे-जैसे ये लीग आगे बढ़ती जाएगी वैसे ही रोमांच दर्शकों का बढ़ता ही जाएगा. कल की मैच की बात करें तो कल कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स (KKR vs PBKS) के बीच मुकाबला खेला गया. जिसमें पंजाब किंग्स को कोलकाता की टीम ने बड़े आसानी से मात दे दी. इस मैच के बाद मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की कप्तानी पर सवाल निशान खड़े हो गए हैं.

पहले करते हैं मैच की बात. पंजाब की टीम ने अपनी बल्लेबाजी में कुछ खास कमाल नहीं किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 137 रन बनाए और उसके बाद गेंदबाजी तो शुरुआत अच्छी रही कोलकाता के 51 रन पर 4 विकेट गिरा दिए. लेकिन उसके बाद आंद्रे रसेल की तूफानी पारी को रोक नहीं सके. पंजाब किंग्स का यह दूसरा मुकाबला था. पहला मुकाबला उन्होंने अपने नाम किया था. हालांकि कल का मैच जीतने में टीम सफल नहीं हो पाई.

इसके बाद मयंक अग्रवाल की कप्तानी पर सवाल खड़े हो गए. क्रिकेट एक्सपर्ट कह रहे हैं कि मयंक अग्रवाल धोनी थोड़ी ना है. जो कि कोई जादू कर देंगे. कप्तानी करने में सफल नहीं हो पा रहे हैं. हालांकि अभी दूसरा ही मैच है इतना जल्दी में अग्रवाल पर सवाल उठाना ठीक नहीं है लेकिन मयंक अग्रवाल को ही दिखाना होगा कि वह एक बेहतर बल्लेबाज के साथ-साथ कप्तान भी हैं. वैसे भी आईपीएल में ज्यादा देर आपको संभलने का समय मिलता नहीं है.