logo-image

Deepak Chahar Update in IPL 2022 : दीपक चाहर पर बड़ी खबर, चेन्नई के फैंस होंगे खुश

Deepak Chahar Update in IPL 2022 : इसमें कोई शक नहीं है कि दीपक चाहर के बिना चेन्नई सुपर किंग्स टीम काफी कमजोर नजर आ रही है.

Updated on: 02 Apr 2022, 08:43 AM

नई दिल्ली :

Deepak Chahar Update in IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए कुछ खास नहीं रही है. टीम जहां अपना पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ गवां बैठी. वहीं दूसरे मैच में भी लखनऊ की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से मात दी. इसके बाद इस टीम के ऊपर सवाल खड़े हो गए हैं कि क्या यह टीम 2021 जैसा प्रदर्शन 2022 में दोहरा पाएगी या फिर नहीं. हालांकि टीम की बात करें तो दीपक चाहर जैसे दिग्गज खिलाड़ी इस टीम के साथ नहीं जुड़ पाए हैं. दीपक चाहर जहां वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए सीरीज में चोटिल हो गए थे वहीं क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) और एडम मिल्ने (Adam Milne) की फिटनेस भी ठीक नहीं है. हालांकि दूसरे मैच के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कोच फ्लेमिंग ने दीपक चाहर पर एक बड़ी अपडेट दी है

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : बादशाह हुए इस खिलाड़ी के दीवाने, बोले स्वागत है मेरे दोस्त

फ्लेमिंग ने कहा है कि दीपक चाहर जल्द ही इस टीम के साथ जुड़ सकते हैं. उनकी फिटनेस हर दिन के साथ बेहतरीन होती जा रही है और हम उम्मीद कर रहे हैं आने वाले 2 से 3 मुकाबलों में यह धाकड़ गेंदबाज टीम के साथ जुड़ जाएगा. इसके अलावा दीपक चाहर ने भी सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट जारी की है. जिसमें कहा है आप की डिमांड पर अपडेट. इसमें कोई शक नहीं है कि दीपक चाहर के बिना चेन्नई सुपर किंग्स टीम काफी कमजोर नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : ये खिलाड़ी नहीं है धोनी, सीखने की बहुत है जरूरत

दीपक चाहर के बिना चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इतनी कमजोर क्यों है इसकी वजह हम आपको बताते हैं जरा यह आंकड़े जानिए. आईपीएल के 63 मैचों में 59 विकेट्स दीपक निकाल चुके हैं.