logo-image

IPL 2022 : बादशाह हुए इस खिलाड़ी के दीवाने, बोले स्वागत है मेरे दोस्त

Andre Russell in IPL 2022 : सभी फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं रसेल का यह धाकड़ अंदाज ऐसे ही चलता रहे.

Updated on: 02 Apr 2022, 08:16 AM

नई दिल्ली :

Andre Russell in  IPL 2022 : आईपीएल 2022 का कल 8 वां मुकाबला खेला गया. पंजाब किंग्स (PBKS) के सामने थी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR). जिसमें कोलकाता ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पंजाब किंग्स को मात दी. कोलकाता की जीत में उनके हीरो आंद्रे रसेल (Andre Russell) का अहम योगदान रहा. आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने अपना पुराना फॉर्म दिखाते हुए सिर्फ 31 गेंदों में 70 रन ठोक डाले. जिसमें 8 छक्के भी शामिल है. रसल का यह रूप देखकर बॉलीवुड के बादशाह और कोलकाता के मालिक शाहरुख खान (SRK) भी अपने आप को रोक नहीं सके उन्होंने सोशल मीडिया पर आंद्रे रसेल के बारे में अपनी राय दे डाली.

शाहरुख खान कहते हैं कि आपका स्वागत है मेरे दोस्त. बहुत दिन बाद बॉल को इतनी ऊंचाइयों पर जाते हुए देखा. आपको बताते चलें कि आंद्रे रसेल को कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने रिटेन किया था. रसेल कोलकाता की जान है ये कल उन्होंने अपने मुकाबले में दिखा दिया.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : ये खिलाड़ी नहीं है धोनी, सीखने की बहुत है जरूरत

कोलकाता टीम की बात करें तो टीम इस समय जबरदस्त लय में दिखाई दे रही है. कप्तान अय्यर टीस को अच्छे से जीत की तरफ ले जा रहे हैं. जिस तरह से कोलकाता की टीम का फॉर्म चल रहा है उसे देखकर तो यही लग रहा है कि आईपीएल 2022 का खिताब टीम से कहीं दूर नहीं है. ऐसे में रसेल की यह पारी टीम कोलकाता को और खतरनाक बना देती है. सभी फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं रसेल का यह धाकड़ अंदाज ऐसे ही चलता रहे.