logo-image

MS Dhoni की अगुवाई में CSK ने शुरू की ट्रेनिंग, सूरत में लगा कैंप

सीएसके के कैंप में धोनी के अलावा अंबाती रायुडू, के एम आसिफ, अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप के स्टार राजवर्धन हंगार्गेकर जैसे खिलाड़ी अभी से शामिल हो चुके हैं. ये सभी खिलाड़ी सीएसके के बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी

Updated on: 09 Mar 2022, 12:00 AM

highlights

  • सीएसके के सूरत कैंप की शुरुआत
  • महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में कैंप
  • अंबाती रायुडू, केएम आसिफ जैसे स्टार खिलाड़ी हुए शामिल

सूरत:

आईपीएल 2022 की तैयारियों में टीमें जुट गई हैं. इसके साथ ही साउथ अफ्रीकी दौरे को लेकर बीसीसीआई ने भी तैयारी शुरू कर दी है. जिसके लिए संभावित खिलाड़ियों को एनसीए कैंप में शामिल होना पड़ा है, तो बाकी आईपीएल टीमों ने भी अपनी कैंपिंग की शुरुआत कर दी है. बीसीसीआई के कैंप से निकलकर ये खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों के बायो-बबल में डायरेक्ट एंट्री करेंगे. इस बीच भारत के इंटरनेशनल क्रिकेटरों को छोड़ कर चेन्नई सुपर किंग्स के बाकी देसी खिलाड़ी सूरत में सीएसके के कैंप में पहुंच गए हैं. जहां महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में कैंप लग चुका है.

सूरत में सीएसके के सभी खिलाड़ी क्वारंटीन तो रहेंगे ही, उनकी लगातार टेस्टिंग होती रहेगी. यहां जो खिलाड़ी बिना बायो बबल से होकर पहुंचे हैं, उनके लिए क्वारंटीन की व्यवस्था भी की गई है. वहीं, सुरक्षित तरीके से पहुंचे खिलाड़ियों को सीएसके कैंप में एंट्री मिल गई है. इस बीच आज सीएसके टीम के खिलाड़ी जब सूरत पहुंचे, तो उनका प्रशंसकों ने जोरदार स्वागत किया.

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी कर इसकी जानकारी दी. सीएसके ने अपने वीडियो के कैप्शन में प्रशंसकों का आभार जताया है. बता दें कि आज दिन में सीएसके की पीली कलर की बस जब स्टेडियम की ओर जा रही थी, तो प्रशंसकों की भीड़ उसे देख रही थी. इस बीच महेंद्र सिंह धोनी खुद बस से उतर कर कैंप में जाते देखे गए.

कैंप में ये खिलाड़ी शामिल

सीएसके के कैंप में धोनी के अलावा अंबाती रायुडू, के एम आसिफ, अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप के स्टार राजवर्धन हंगार्गेकर जैसे खिलाड़ी अभी से शामिल हो चुके हैं. ये सभी खिलाड़ी सीएसके के बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी की देख रेख में नेट्स पर पसीना बहाते भी देखे गए. बता दें कि टीम के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग कुछ समय बाद टीम के साथ जुड़ेंगे.

ये भी पढ़ें: IPL 2022: हर्षल पटेल से संजू सैमसन तक, ये खिलाड़ी T-20 WC के लिए लगाएंगे जोर

केकेआर के खिलाफ अभियान की शुरुआत करेगी सीएसके

बता दें कि सीएसके केकेआर के खिलाफ अपने आईपीएल 2022 में अभियान की शुरुआत करेगी. पिछले आईपीएल के फाइनल में दोनों टीमें पहुंची थी. सीएसके अपने 4 मैच वानखेड़े स्टेडियम और डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेलेगी. तो तीन-तीन मैच ब्रेबॉर्न स्टेडियम और एमसीए स्टेडियम पुणे में खेलेगी.