News Nation Logo
Banner

IPL 2022: सुरेश रैना ने CSK से रिलीज होते ही शुरु किया ये काम, Video Viral

सुरेश रैना को लेकर संभावनाओं का दौर जारी है. अब देखना है कि आईपीएल ऑक्शन में रैना किस टीम में शामिल होते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर रैना एक दूसरे मामले से भी सुर्खियों में आ गए हैं.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 16 Dec 2021, 06:09:31 PM
Suresh Raina MS Dhoni

Suresh Raina MS Dhoni (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

आईपीएल 2022 की तैयारी चल रही है. सभी टीमें रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2022 के लिए चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि सीएसके ने आईपीएल 2022 के लिए टीम के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी सुरेश रैना को रिलीज कर दिया है. आपको बता दें कि जब से सुरेश रैना सीएसके से रिलीज हुए हैं.  वो सुर्खियों में बनें हुए हैं. सुरेश रैना को लेकर संभावनाओं का दौर जारी है. अब देखना है कि आईपीएल ऑक्शन में रैना किस टीम में शामिल होते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर रैना एक दूसरे मामले से भी सुर्खियों में आ गए हैं. आइये जानते हैं कि क्या है वो मामला. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Auction: इस खिलाड़ी को CSK ने नहीं किया रिटेन, अब दिए ये संकेत

आपको बता दें कि मंगलवार 14 दिसंबर को सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सुरेश रैना किचन में सरसों का साग बनाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में रैना ने कैप्शन दिया है कि सरसों के साग का सीजन यहां है. सुरेश रैना के इस पोस्ट पर बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी ने भी कमेंट किया है. अभिनेत्री महिमा चौधरी ने कमेंट किया है कि किसी को (sic) भेजें.

यह भी पढ़ें: शादी से पहले महिला शूटर ने उठाया ऐसा कदम, स्तब्ध हो गया खेल जगत

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3)

आईपीएल 2021 सुरेश रैना के लिए अच्छा नहीं था. आईपीएल 2021 में सुरेश रैना के बल्ले से 12 मुकाबलों की 11 पारियों में सिर्फ 160 रन ही बना पाए थे. यही कारण है कि चेन्नई सुपर किंग्स ने सुरेश रैना को आईपीएल 2022 के लिए रिलीज कर दिया है.

First Published : 16 Dec 2021, 06:09:31 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.