logo-image

IPL 2022 Auction: इस खिलाड़ी को CSK ने नहीं किया रिटेन, अब दिए ये संकेत

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस खिलाड़ी को रिलीज कर दिया है. इसके बाद भी सीएसके ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. उम्मीद है कि मेगा ऑक्शन में सीएसके इस खिलाड़ी के पीछे जा सकती है.

Updated on: 16 Dec 2021, 05:18 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 की तैयारी चल रही है. सभी टीमों ने अपने पसंद के खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया है. अब सबकी निगाहें मेगा ऑक्शन पर टिकीं हुई हैं. लेकिन मेगा ऑक्शन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया पर एक ऐसे खिलाड़ी की तस्वीर पोस्ट की है, जो टीम को कई बार मझधार से बाहर निकाला है. लेकिन दिलचस्प यह है कि सीएसके ने इस खिलाड़ी के रिटेन नहीं किया है. हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि अंबाती रायुडू हैं. 

यह भी पढ़ें: शादी से पहले महिला शूटर ने उठाया ऐसा कदम, स्तब्ध हो गया खेल जगत

आपको बता दें कि सीएसके ने अंबाती रायुडू की लंबी हिट लगाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है. इस पोस्ट पर सीएसके ने कैप्शन दिया है कि हमें धमाकेदार बाहुबली की याद आ रही है. आईपीएल 2022 के लिए सीएसके ने चार खिलाड़िय़ों को रिटेन किया है. सीएसके ने रविंद्र जडेजा, एमएस धोनी,मोईन अली और रितुराज गायकवाड़ को रिटेन किया है. इसके बाद भी अगर सीएसके अंबाती रायुडू की तस्वीर शेयर कर रही है तो संकेत साफ हैं कि टीम मेगा ऑक्शन में रायुडू के पीछे जरुर जाएगी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: आईपीएल से पहले रितुराज गायकवाड़ की तूफानी पारी, फैली सनसनी

अंबाती रायुडू के आईपीएल करियर पर नजर डालें तो रायुडू ने 175 मैचों की 164 पारियों में 3916 रन बनाया है. इस दौरान उन्होंने 21 अर्धशतक और एक शतक जड़ा है. आईपीएल 2021 की बात करें तो अंबाती रायुडू ने 16 मैचों की 13 पारियों में 257 रन बनाए. आईपीएल 2021 में उनके बल्ले से 2 अर्धशतक जड़ा है. आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में अंबाती रायुडू पर भी धनवर्षा होने की उम्मीद है.