logo-image

IPL 2022 Auction: मेगा ऑक्शन से पहले ही SRH में इन दिग्गजों की एंट्री

खिलाड़ियों की निलामी से पहले ही सनराइजर्स हैदराबाद नए सपोर्ट स्टाफों को अपनी टीम में चुन लिया है. हैदराबाद ने चार दिग्गजों को अपनी टीम में शामिल किया है.

Updated on: 23 Dec 2021, 08:24 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारियां अपने चरम पर हैं. सभी टीमों (All Teams) की निगाहें मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की डेट पर टिकी हैं. आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में ही खिलाड़ियों की निलामी होगी. लेकिन खिलाड़ियों की निलामी से पहले टीमें नए सपोर्ट स्टाफों की नियुक्ति करना शुरु कर चुकी हैं. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने आईपीएल 2022 के लिए कई धुरंधरों को अपनी टीम में चुना है. 

आईपीएल 2022 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने नए सपोर्ट स्टाफ में कोचिंग भूमिकाओं के लिए डेल स्टेन (Dale Steyn) , ब्रायन लारा (Brian Lara), साइमन कैटिच (Simon Katich) और हेमंग बदानी को कोचिंग के लिए नियुक्ति की है. आईपीएल 2022 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने डेल स्टेन को गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है. ब्रायन लारा को रणनीति सलाहकार और बल्लेबाजी कोच बनाया है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Mega Auction: खत्म हुआ इंतजार, मेगा ऑक्शन की तारीखों का ऐलान!

वहीं आईपीएल 2021 में आरसीबी (RCB) के मुख्य कोच रहे साइमन कैटिच को आसआरएच (SRH) ने टीम सहायक कोच बनाया है. वहीं हेमंग बदानी (Hemant Badani) फील्डिंग कोच और स्काउट के लिए एसआरएच (SRH) की टीम में शामिल हुए हैं. एसआरएच ने पिछले सीजन से केवल टॉम मूडी (Tom Moody) और मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) को ही रिटेन किया है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Auction: पिछले सीजन में था अनसोल्ड, अब टी20 में बना दिया 10000 रन

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है. एसआरएच ने ट्वीट कर कहा कि  ऑरेंज आर्मी आईपीएल 2022 के लिए तैयार है. आईपीएल 2022 के लिए एसआरएच ने तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया है. एसआरएच ने केन विलियमसन (Kane Williamson) ,अब्दुल समद (Abdul Samad) और उमरान मलिक (Umran Malik) को रिटेन किया है.