logo-image

IPL 2022 Mega Auction: खत्म हुआ इंतजार, मेगा ऑक्शन की तारीखों का ऐलान!

सभी टीमों द्वारा रिटेन लिस्ट जारी होने के बाद लोग बड़े ही बेसब्री से मेगा ऑक्शन की डेट का इंतजार कर रहे हैं. बीसीसीआई के सूत्रों से मेगा ऑक्शन के डेट की जानकारी मिली है.

Updated on: 23 Dec 2021, 06:04 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारी अपने चरम पर है. सभी टीमों की निगाहें मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की डेट पर टिंकी हैं. बुधवार को खबर थी कि बीसीसीआई (BCCI) ने 7 और 8 फरवरी को मेगा ऑक्शन आयोजित करेगा. अब एक दिन बाद यानी आज जानकारी मिल रही है कि बीसीसीआई (BCCI) ने मेगा ऑक्शन की डेट में बड़ा बदलाव कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीसीआई के सूत्रों ने नई तारीखों (New Dates) की जानकारी दी है. 

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन 11,12 और 13 फरवरी को होने वाला है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बीसीसीआई (BCCI) के एक सोर्स ने इस बात को कन्फर्म किया है. बीसीसीआई ने ये फैसला दोनों नई फ्रेंचाइजी अहमबाद और लखनऊ से कंफर्म करके लिया है.  

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Auction: पिछले सीजन में था अनसोल्ड, अब टी20 में बना दिया 10000 रन

आपको बता दें कि बुधवार 22 दिसंबर को पीटीआई के हवाले से खबर आई थी कि बीसीसीआई इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मेगा ऑक्शन का आयोजन 7 और 8 फरवरी को बेंगलुरू में करने वाला है. लेकिन एक दिन बाद ही तारीखों में बदलाव की बात सामने आ रही है. 

यह भी पढ़ें: 10 विकेट लेने वाले एजाज के साथ ऐसा क्यों हुआ...

आईपीएल 2022 में 10 टीमें हिस्सा लेंगी. क्योंकि लखनऊ (Lucknow) और अहमदाबाद (Ahmedabad) की नई टीमें आईपीएल से जुड़ गई हैं. दोनों टीमें के पास ड्राफ्ट में से चुने गए तीन खिलाड़ियों का ऐलान करने के लिये 25 दिसंबर तक का समय है.