News Nation Logo
ओमिक्रॉन पर स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी 66 और 46 साल के दो मरीज आइसोलेशन में रखे गए भारत में ओमीक्रॉन वायरस की पुष्टि कर्नाटक में मिले ओमीक्रॉन के 2 मरीज सीएम योगी आदित्यनाथ ने प. यूपी को गुंडे-माफियाओं से मुक्त कराकर उसका सम्मान लौटाया है: अमित शाह जहां जातिवाद, वंशवाद और परिवारवाद हावी होगा, वहां विकास के लिए जगह नहीं होगी: योगी आदित्यनाथ पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में देश में चक्रवात से संबंधित स्थिति पर हुई समीक्षा बैठक प्रभावित देशों से आने वाले यात्रियों का एयरपोर्ट पर RT-PCR टेस्ट किया जा रहा है: सत्येंद्र जैन दिल्ली में पिछले कुछ महीनों से कोविड मामले और पॉजिटिविटी रेट काफी कम है: सत्येंद्र जैन आंदोलनकारी किसानों की मौत और बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर विपक्षी सांसदों ने राज्यसभा में नारेबाजी की दिल्ली में आज भी प्रदूषण का स्तर काफी खराब, AQI 342 पर पहुंचा बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बैठकर गाया राष्ट्रगान, मुंबई BJP के एक नेता ने दर्ज कराई FIR यूपी सरकार ने भी ओमीक्रॉन को लेकर कसी कमर, बस स्टेशन- रेलवे स्टेशन पर होगी RT-PCR जांच

IPL Mega Auction 2022: प्रीति जिंटा को लगा बड़ा झटका, केएल राहुल अब...

पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल चोटिल हो गए हैं. राहुल के चोट होने से पंजाब किंग्स काफी चिंतित होगी. क्योंकि राहुल ने पिछले सीजन में कप्तानी के साथ ही अच्छी बल्लेबाजी की थी.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 24 Nov 2021, 07:51:59 PM
Preity G Zinta

Preity G Zinta (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) 2022 के ऑक्शन की तैयारी चल रही है. आईपीएल 2022 के ऑक्शन के लिए 30 नवंबर तक सभी टीमों को अपने रिटेन खिलाड़ियों (Retained Players) की लिस्ट बीसीसीआई (BCCI) को सौंपनी है. लेकिन ऑक्शन से पहले पंजाब किंग्स (PBKS) को बड़ा झटका लगता हुआ दिख रहा है. टीम के कप्तान केएल राहुल चोटिल हो गए हैं. पंजाब किंग्स उम्मीद कर रही होगी कि केएल राहुल जल्द ही चोट से उबर कर मैदान पर दिखें. 

यह भी पढ़ें: ICC T20I Rankings: KL Rahul ने कायम की बादशाहत, Rohit Sharma की भी लंबी छलांग

आपको बता दें कि भारतीय टीम टी20 सीरीज पर कब्जा करने के बाद अब दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए तैयारी कर रही है. टेस्ट सीरीज से पहले ही टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल चोटिल हो गए हैं. उनकी जगह सूर्य कुमार यादव को टीम में शामिल किया गया है. टेस्ट सीरीज के बाद ही आईपीएल ऑक्शन के लिए सभी आईपीएल टीमों को अपने रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करनी है. राहुल के चोटिल होने से प्रीति जिंटा की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही है.

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Mega Auction: चंद रुपयों में खरीदे गए थे ये खिलाड़ी, अब करोड़ों रुपयों की होगी बरसात

केएल राहुल का आईपीएल करियर काफी शानदार रहा है. आईपीएल 2021 में राहुल ने 13 मैचों में 62.60 की औसत से 626 रन बनाए हैं. आईपीएल 2021 में राहुल ने 6 अर्धशतक भी जड़ा है. इतना ही नहीं उन्होंने आईपीएल 2021 में 30 छक्का भी जड़ा है. केएल राहुल ने आईपीएल के 94 मुकाबलों में 3273 रन बनाया है. इस दौरान उनके बल्ले से 2 शतक और 27 अर्धशतक जड़ा है. पिछले सीजन में राहुल के प्रदर्शन को देखकर यही लग रहा है कि पंजाब किंग्स चिंतित होगी. 

First Published : 24 Nov 2021, 06:57:54 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.