logo-image

IPL 2022 : BCCI दे रही टीमों को धोखा, मुंबई पर है मेहरबान

IPL 2022 : अब ये देखने वाली बात होती है कि बोर्ड किस तरह से सभी टीमों को खुश करते हुए सफलतापूर्वक आईपीएल 2022 का आयोजन करता है. 

Updated on: 26 Feb 2022, 02:39 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल 2022 के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारी पूरी कर ली हैं. BCCI ने भी आईपीएल को लेकर अपना प्लान सभी के सामने रख दिया है. BCCI के प्लान के अनुसार वानखेड़े स्टेडियम में 20 मैच खेले जाने हैं. इसी के बाद मुंबई को छोड़कर सभी टीमों ने इस पर अपनी नाराजगी जताई. टीमों का कहना है कि मुंबई को अपने ग्राउंड पर खेलने का होने लाभ हो सकता है. इसी को देखते हुए BCCI ने सभी टीमों से कहा कि मुंबई की टीम कोई भी मैच वानखेड़े के मैदान पर नहीं खेलेगी.

यह भी पढ़ें - IND vs SL T20 Match : धर्मशाला है श्रीलंका का होम ग्राउंड, भारत को रहना होगा सचेत

लेकिन आईपीएल के लिए जब BCCI ने कार्यक्रम बताया था तो उसमें कहा गया था कि आईपीएल की हर टीम मुंबई के वानखेड़े में चार-चार मैच खेलेगी. अब सवाल ये उठ रहा है कि BCCI अपनी ही पहली बात को क्यों गलत साबित कर रहा है. अगर मुंबई की टीम के मैच वानखेड़े में होते हैं तो ये दूसरी टीमों के लिए किसी धोखे से कम नहीं है. 

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : नए फॉर्मेट में ये है आईपीएल 2022 जीतने का फंडा

हालांकि अभी टीमों के मैच की डेट आने में समय है. उम्मींद है कि 4 मार्च को BCCI की मीटिंग होनी है. उसके बाद ही सारा प्रोग्राम सभी के सामने आ जाएगा. इसमें अब ये देखने वाली बात होती है कि बोर्ड किस तरह से सभी टीमों को खुश करते हुए सफलतापूर्वक आईपीएल 2022 का आयोजन करता है.