logo-image

IND vs SL T20 Match : धर्मशाला है श्रीलंका का होम ग्राउंड, भारत को रहना होगा सचेत

IND vs SL 2nd T20 Match Live : भारत को इस मैदान पर पूरे जोश के साथ खेलने की जरूरत है. नहीं तो भारत का जीत का रथ यहीं रूक सकता है.

Updated on: 26 Feb 2022, 09:31 AM

नई दिल्ली :

IND vs SL 2nd T20 Match Live : भारत और श्रीलंका के बीच चल रही टी20 सीरीज में पहला मैच भारत ने अपने नाम आसानी से कर लिया लेकिन अब टीम को थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है. क्योंकि धर्मशाला के मैदान पर भारत के जीत के आंकड़ें कुछ खास नहीं है. साथ ही श्रीलंका की टीम यहां अच्छा प्रदर्शन कर चुकी है. इसलिए रोहित शर्मा को अगर अपनी जीत की लय बरकरार रखनी है तो श्रीलंका को हल्के में लेने से बचना होगा.

अगर आंकड़ों की बात करें तो टीम इंडिया ने धर्मशाला के मैदान पर 6 मैच खेले हैं. जिसमें से 3 में हार और 3 में जीत मिली है. टी20 की बात करें तो केवल एक मैच टी20 का भारत ने खेला है. जिसमें उसे हार मिली थी. साउथ अफ्रीका टीम ने 2015 में भारत को हराया था. 

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : नए फॉर्मेट में ये है आईपीएल 2022 जीतने का फंडा

श्रीलंका के साथ हुए मैच की बात करें तो टीम ने यहां भारत के साथ एक वनडे मुकाबला खेला है. जिसमें भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा था. श्रीलंका की टीम ने भारत को 2017 के वन डे मुकाबले में 7 विकेट से हरा दिया था. तो भारत को इस मैदान पर पूरे जोश के साथ खेलने की जरूरत है. नहीं तो भारत का जीत का रथ यहीं रूक सकता है.