News Nation Logo

भारत छोड़ सकते हैं वार्नर, स्मिथ के साथ कई ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर : रिपोर्ट

रिकी पोंटिंग (दिल्ली कैपिटल), डेविड हसी (कोलकाता नाइट राइडर्स) और साइमन कैटिच (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर) के साथ-साथ कमेंटेटर ब्रेट ली, माइकल स्लेटर और मैथ्यू हेडन भी भारत में है.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 27 Apr 2021, 04:27:57 PM
Steve Smith joins Delhi Capitals squad in Mumbai

भारत छोड़ सकते हैं वार्नर, स्मिथ जैसे शीर्ष ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर (Photo Credit: Steve Smith joins Delhi Capitals squad in Mumbai)

highlights

  • भारत से ऑस्ट्रेलिया वापस लौट सकते हैं ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर
  • मंगलवार को होने वाली कैबिनेट की राष्ट्रीय सुरक्षा समिति की बैठक में सभी की निगाहें
  • डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ समेत कई ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर जल्द ही भारत छोड़ सकते हैं

सिडनी :

डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ सहित कई शीर्ष ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर जल्द ही भारत से ऑस्ट्रेलिया वापस लौट सकते हैं. मंगलवार को होने वाली कैबिनेट की राष्ट्रीय सुरक्षा समिति की बैठक में सभी की निगाहें टिकी हुई हैं, जिसमें इस बात पर फैसला होगा कि भारत से विमानों के परिचालन को कम किया जाए या फिर इस पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया जाए. मंगलवार सुबह 9न्यूज में एक रिपोर्ट के अनुसार, डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ सहित कई प्रमुख ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स अब बॉर्डर बंद होने से पहले भारत में घर से बाहर होने की उम्मीद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें :हमारे स्पिनर गेंद को घुमाते नहीं, वे लेंग्थ को नियंत्रित करते हैं: मॉर्गन

वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद का नेतृत्व कर रहे हैं जबकि स्टीव स्मिथ दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे हैं. रिपोर्ट में कहा गया है, हमारे 30 खिलाड़ी, कोच और कमेंटेटर हैं, जो स्वाभाविक रूप से भारत से बाहर निकलने के लिए उत्सुक हैं. बिगड़ते हालात को देखते हुए उन्हें देश भर में स्वास्थ्य के लिहाज से सही स्थिति का सामना करना पड़ रहा है. इंडियन प्रीमियर लीग में 17 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भाग ले रहे थे जिनमें से तीन - एडम जम्पा, केन रिचर्डसन (दोनों रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर) और एंड्रयू टाय (राजस्थान रॉयल्स) पहले ही घर लौट चुके हैं. टाइ ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू को बताया कि वह देश से बाहर जाना नहीं चाहते है.


रिकी पोंटिंग (दिल्ली कैपिटल), डेविड हसी (कोलकाता नाइट राइडर्स) और साइमन कैटिच (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर) के साथ-साथ कमेंटेटर ब्रेट ली, माइकल स्लेटर और मैथ्यू हेडन भी भारत में है. रिपोर्ट में कहा गया है कि खिलाड़ियों को चार्टर्ड विमान से वापस लाने की बातचीत चल रही है. 9न्यूज की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस पर बातचीत चल रही है और इसके लिए एक सुझाव 'बंद' कर दिया गया है लेकिन कुछ भी अंतिम रूप नहीं दिया गया है.

यह भी पढ़ें :RCB vs DC Head to Head: आईपीएल में अबतक दिल्ली पर बेंगलोर भारी, जानें आंकड़े

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बताया कि इस बिंदु पर खिलाड़ियों के लिए चार्टर्ड योजना नहीं है. दूसरे विकल्प पर चर्चा की जा रही है. ऑस्ट्रेलिया पहुंचने से पहले एक तीसरे देश में संगरोध हो सकता है.

First Published : 27 Apr 2021, 03:51:40 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.