logo-image
लोकसभा चुनाव

हमारे स्पिनर गेंद को घुमाते नहीं, वे लेंग्थ को नियंत्रित करते हैं: मॉर्गन

सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती दोनों ने हर ओवर में छह रन से कम खाए. नरेन ने अपने चार ओवरों में 22 रन देकर दो विकेट लिए, जबकि वरुणे ने अपने चार ओवरों के कोटे में 24 रन देकर एक विकेट लिया.

Updated on: 27 Apr 2021, 02:59 PM

highlights

  • कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने अपने स्पिनरों की प्रशंसा की
  • कहा-हमारे स्पिनर गेंद को घुमाते नहीं, वे लेंथ को नियंत्रित करते है
  • केकेआर के स्पिनरों ने अपनी विविधताओं से पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों को भ्रमित किया

अहमदाबाद:

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन ने अपने स्पिनरों की प्रशंसा करते हुए कहा कि हमारे स्पिनर गेंद को घुमाते नहीं, वे लेंग्थ को नियंत्रित करते है. केकेआर के स्पिनरों ने अपनी विविधताओं से पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों को भ्रमित किया और सोमवार को हुए इंडियन प्रीमियर लीग मैच में अपनी टीम को पांच विकेट से जीत दिलाई. सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती दोनों ने हर ओवर में छह रन से कम खाए. नरेन ने अपने चार ओवरों में 22 रन देकर दो विकेट लिए, जबकि वरुणे ने अपने चार ओवरों के कोटे में 24 रन देकर एक विकेट लिया.

यह भी पढ़ें :PBKS vs KKR : पंजाब को 5 विकेट से हराकर पांचवें नंबर पर पहुंची कोलकाता टीम

मॉर्गन ने कहा, हमारे पास ज्यादातर स्पिनरों के लिए फायदा यह है कि हमारे स्पिनर विभिन्न प्रकार के गेंदबाज हैं. वेराइटी गेंदबाज हैं. वे ड्रिफ्ट या टर्न पर भरोसा नहीं करते हैं. वे अपनी लंबाई को अच्छी तरह से नियंत्रित करते हैं और थोड़ी सी मात्रा में ही वे टर्न पर भरोसा करते हैं और आज वे असाधारण थे.

यह भी पढ़ें :PBKS vs KKR : कोलकाता की 5 विकेट से जीत, जानिए पंजाब की हार के 5 कारण

बाएं हाथ के मॉर्गन, जिन्होंने 2019 विश्व कप जीत के लिए इंग्लैंड का नेतृत्व किया, ने तेज गेंदबाज शिवम मावी की भी तारीफ की, जिन्होंने खतरों के खिलाड़ी क्रिस गेल को जल्दी आउट कर दिया.

यह भी पढ़ें :रिकी पोंटिंग का बड़ा बयान, कहा-IPL से ज्यादा बाहर की चीजों पर सबका ध्यान

मोर्गन ने कहा, यह इस सीजन में केवल उनका दूसरा गेम था. गेल के खिलाफ मैच-अप अनुकूल था. उन्होंने आखिरी गेम में अच्छी गेंदबाजी की और यहां अच्छी शुरूआत की. उन्होंने गेल को आउट कर हमारे बड़ा प्रभाव कायम किया. उन्हें इसका श्रेय दिया जाता है. मावी ने पहली ही गेंद पर गेल को आउट किया.

यह भी पढ़ें :अक्षर पटेल ने सुपर ओवर करने के बाद, दिल्ली के कप्तान के लिए कही ये बात