News Nation Logo
चाहें तो गोली मरवा सकते हैं और कुछ नहीं कर सकते: लालू प्रसाद यादव के बयान पर नीतीश कुमार आर्यन खान की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट में कल फिर होगी सुनवाई बिजनेस के सिलसिले में उनसे बातचीत होती थी: हैनिक बाफना प्रभाकर ने मेरा नाम क्यों लिया मैं नहीं जानता: हैनिक बाफना भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी आर्यन खान की ओर से कर रहे हैं दलील पेश प्रभाकर को अच्छी तरह जानता हूं: हैनिक बाफना मेरे खिलाफ कोई सुबूत नहीं: हैनिक बाफना अगर सुबूत है तो प्रभाकर लाकर दिखाएं: हैनिक बाफना टीम इंडिया के मुख्य कोच पद के लिए राहुल द्रविड़ ने किया आवेदन वीवीएस लक्ष्मण के NCA में पदभार संभालने की संभावना आर्यन खान के वकील ने HC में दाखिल किया हलफनामा HC में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू पश्चिम बंगाल में तंबाकू और निकोटिन वाले गुटखा-पान मसाला एक साल के लिए बैन कोवैक्सीन को मिल सकती है अंतरराष्ट्रीय मंजूरी, डब्ल्यूएचओ की बैठक आज उमर मलिक के बेटे पर यूपी सरकार कसेगी शिकंजा, एडमिशन के नाम पर रेस का आरोप पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कल प्रेसवार्ता कर नई पार्टी का ऐलान कर सकते हैं अरविंद केजरीवाल का ऐलान - यूपी में सरकार बनी तो मुफ्त में अयोध्या की तीर्थ यात्रा कराएंगे

अक्षर पटेल ने सुपर ओवर करने के बाद, दिल्ली के कप्तान के लिए कही ये बात

दिल्ली कैपिटल के स्पिनर अक्षर पटेल ने कहा है कि उन्होंने कप्तान ऋषभ पंत से कहा था कि वह रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में सुपर ओवर में गेंदबाजी करेंगे.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 26 Apr 2021, 05:49:47 PM
Delhi Capitals Axar Patel

कप्तान से कहा था, मैं सुपर ओवर करूंगा : अक्षर पटेल (Photo Credit: IANS)

highlights

  • कप्तान से कहा था, मैं सुपर ओवर करूंगा : अक्षर पटेल
  • पटेल ने सुपर ओवर में सिर्फ सात रन दिए थे
  • दिल्ली कैपिटल्स ने इस लक्ष्य को हासिल करके मैच जीत लिया था

चेन्नई:

दिल्ली कैपिटल के स्पिनर अक्षर पटेल ने कहा है कि उन्होंने कप्तान ऋषभ पंत से कहा था कि वह रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में सुपर ओवर में गेंदबाजी करेंगे. पटेल ने सुपर ओवर में सिर्फ सात रन दिए और दिल्ली कैपिटल्स ने इस लक्ष्य को हासिल करके मैच जीत लिया. दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को यहां के एमए चिदम्बरम स्टेडियम मेंखेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के अपने पांचवें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को सुपर ओवर में हरा दिया. दिल्ली ने पहले खेलते हुए हैदराबाद के के सामने 160 रनों की चुनौती रखी थी, लेकिन 20 ओवरों की समाप्ति तक हैदराबाद की टीम सात विकेट पर 159 रन ही बना सकी थी.

पटेल ने मैच के संवाददाता सम्मेमलन में कहा, जब मैं ड्रेसिंग रूम में था, तब मैं इस विकेट के बारे में सोच रहा था और मुझे लगा कि इस विकेट पर स्पिनर अधिक प्रभावशाली होगा. जब मैं ड्रेसिंग रूम से बाहर आया तो देखा कि कोच और हर कोई बात कर रहा था. पहले मुझे लगा कि तेज गेंदबाज आवेश खान सुपर ओवर डालेगा. उन्होंने कहा, लेकिन इसके बाद मैदान पर कदम रखने के बाद मुझे लगा कि इस विकेट पर स्पिनर अधिक प्रभावी होगा. इसलिए मैंने ऋषभ से कहा कि मैं भी सुपर ओवर करा सकता हूं. फिर उन्होंने रिकी (पोंटिंग) से बात की, और अंतिम क्षण में यह तय किया गया कि मैं गेंदबाजी करूंगा.

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को यहां के एमए चिदम्बरम स्टेडियम मेंखेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के अपने पांचवें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को सुपर ओवर में हरा दिया. दिल्ली ने पहले खेलते हुए हैदराबाद के के सामने 160 रनों की चुनौती रखी थी लेकिन 20 ओवरों की समाप्ति तक हैदराबाद की टीम सात विकेट पर 159 रन ही बना सकी थी. दोनों टीमों का यह पांचवां मुकाबला था. बीते सीजन का फाइनल खेल चुकी दिल्ली की टीम ने चार जीत और एक हार से आठ अंक लेकर आठ टीमों की तालिका में दूसरे स्थान पर पहुं गई है. इसी तरह हैदराबाद के साथ मामला उलटा है. उसने एक मैच जीता है जबकि उसे चार में हार मिली है उसके खाते में सिर्फ दो अंक हैं और वह तालिका में सातवें स्थान पर है.

First Published : 26 Apr 2021, 05:49:47 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो