News Nation Logo
Banner

IPL 2021 :  वानिंदु हसरंगा और दुश्‍मंता चमीरा के सामने आई ये अड़चन 

आईपीएल 2021 से पहले सभी टीमों एक बार फिर से तैयार हो रही हैं. कई टीमों के खिलाड़ियों ने दूसरे फेज में खेलने से मना कर दिया है, इसलिए टीमें नए खिलाड़ियों को भी जोड़ने का काम कर रही हैं.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 23 Aug 2021, 04:14:25 PM
Vanindu Hasranga

Vanindu Hasranga (Photo Credit: Vanindu Hasranga instagram)

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2021 से पहले सभी टीमों एक बार फिर से तैयार हो रही हैं. कई टीमों के खिलाड़ियों ने दूसरे फेज में खेलने से मना कर दिया है, इसलिए टीमें नए खिलाड़ियों को भी जोड़ने का काम कर रही हैं. आईपीएल 2021 में श्रीलंका का कोई खिलाड़ी नहीं था, लेकिन जब भारतीय टीम ने हाल ही में श्रीलंका का दौरा किया और वहां तीन वन डे व तीन टी20 मैच खेले, इसमें कई खिलाड़ी चमके. इसके बाद आईपीएल टीमों की नजर उस ओर गई. अब श्रीलंका के दो खिलाड़ी वानिंदु हसरंगा और दुश्‍मंता चमीरा आईपीएल में खेलेंगे. लेकिन इसमें एक अड़चन है. दरअसल श्रीलंका क्रिकेट ने अभी तक इन दोनों खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने की परमीशन नहीं दी है. हालांकि उम्‍मीद है कि जल्‍द ही ये मसला निपट जाएगा. 

यह भी पढ़ें : IND vs ENG : पृथ्‍वी शॉ और सूर्य कुमार यादव को मिलेगा तीसरे टेस्‍ट में मौका!

श्रीलंका क्रिकेट के सचिव मेहन डी सिल्वा ने कहा है कि वनिंदु हसरंगा और दुश्मंथा चमीरा जो रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में आईपीएल 2021 के शेष मुकाबलों के लिए रिप्लेसमेंट के रूप में टीम में शामिल किए गए हैं, इन्होंने बोर्ड से अनुमति नहीं ली है और ना ही बोर्ड को उनके करार के बारे में कुछ पता है. डी सिल्वा ने क्रिकबज से कहा है कि मुझे उनके करार के बारे में नहीं पता है, मुझे पहले देखना होगा. उन्होंने आगे कहा कि बोर्ड खिलाड़ियों पर तभी फैसला करेगा जब उनके सामने एनओसी के लिए आवेदन किया जाएगा. पहले उन्हें एनओसी के लिए आवेदन करना होगा. हमें इन खिलाड़ियों के चयन की जानकारी नहीं है, न ही उन्होंने हमसे अनुमति मांगी है.

यह भी पढ़ें : IND vs ENG : एक छक्‍का मारते ही रोहित शर्मा कपिल देव को छोड़ देंगे पीछे 

इस साल के शुरुआत में हुई आईपीएल नीलामी में वनिंदु हसरंगा और चमीरा अनसोल्ड रहे थे. दोनों की बेस प्राइस 50 लाख रुपये थी. शनिवार को आरसीबी ने एक प्रेस रिलीज में कहा था कि 24 वर्षीय लेग-स्पिनर हसरंगा को ऑस्ट्रेलिया के एडम जम्पा और 29 वर्षीय दांए हाथ के तेज गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा को ऑस्ट्रेलिया के डैनियल सैम्स जो बचे हुए टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लेंगे, उनकी जगह शामिल किया गया है. हाल ही में खेले गए भारत और श्रीलंका के बीच सीमित ओवरों की सीरीज में दोनों खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया था, बोर्ड चाहता है कि दोनों खिलाड़ी अक्टूबर- नवंबर में यूएई और ओमान में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए फिट रहें. 

First Published : 23 Aug 2021, 04:14:25 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPL 2021 Hasranga