News Nation Logo

यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल ने जिंदगी का सबसे बड़ा बर्गर खाया

आईपीएल 2021 स्थगित हो गया है और सभी खिलाड़ी अपने अपने देश के लिए रवाना हो गए हैं. कुछ खिलाड़ियों के देशों ने अभी किसी के भी भारत आने पर प्रतिबंध लगा दिया है, इसलिए ये खिलाड़ी किसी दूसरे देश रवाना हो गए हैं.

IANS | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 11 May 2021, 11:35:32 AM
chris Gayle chills out in quarantine has the biggest burger

chris Gayle chills out in quarantine has the biggest burger (Photo Credit: ians)

माले (मालदीव) :

आईपीएल 2021 स्थगित हो गया है और सभी खिलाड़ी अपने अपने देश के लिए रवाना हो गए हैं. कुछ खिलाड़ियों के देशों ने अभी किसी के भी भारत आने पर प्रतिबंध लगा दिया है, इसलिए ये खिलाड़ी किसी दूसरे देश रवाना हो गए हैं. प्रतिबंध हटते ही ये अपने अपने देश चले जाएंगे. इस बीच आईपीएल टीम पंजाब किंग्स के धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल को जहां मैदान पर लंबे लंबे छक्के उड़ाने के लिए जाना जाता है, वहीं मैदान के बाहर भी वह मस्ती के लिए फेमस रहते हैं. 41 साल के वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज आईपीएल 14 के स्थगित होने के बाद मालदीव के ताल मालदीव होटल में क्वारंटीन में हैं, वह बर्गर का आनंद ले रहे हैं. क्रिस गेल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह एक बड़ा सा बर्गर हाथ में लिए हुए हैं. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : विराट कोहली के मैसेज से लगा, मैं RCB  में बेहतर कर सकता हूं, बोले हर्षल पटेल 

क्रिस गेल ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि ये सबसे बड़ा बर्गर है जो मैंने अपने हाथ में पकड़ा है. बहुत पसंद है बर्गर. ये बहुत बड़ा बर्गर है यार. अब मैं इसे घर ले कर जा रहा हूं, मेरा पेट भर गया. उन्होंने आगे कहा कि ब्रेकिंग न्यूज यूनिवर्स बॉस ने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा बर्गर खाया. आईपीएल में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम रखने वाले क्रिस गेल ने आईपीएल 2021 में आठ मैचों में 178 रन बनाए थे. इस सीजन में उनके बल्ले से केवल आठ ही छक्के निकले थे.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 को बड़ा झटका, इंग्लैंड के खिलाड़ी बचे मैच नहीं खेलेंगे !

आपको बता दें कि क्रिकेट वेस्टइंडीज के सीईओ जॉनी ग्रेव ने कहा है कि आईपीएल 2021 में शामिल वेस्टइंडीज के खिलाड़ी, अधिकारी, कोच और कमेंटेटर स्वदेश पहुंच गए हैं. सीडब्ल्यूआई ने टिवटर पर कहा है कि  आईपीएल में शामिल वेस्टइंडीज खिलाड़ी और टीवी प्रोडक्शन का हिस्सा रहे दल सुरक्षित कैरेबियाई पहुंच गए हैं. हम इतनी जल्दी कैरिबियन में अपनी सुरक्षित यात्रा की व्यवस्था करने के लिए बीसीसीआई और आईपीएल फ्रेंचाइजी के आभारी हैं. आईपीएल में शामिल वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों में कीरोन पोलार्ड, जेसन होल्डर, सुनील नारायण, आंद्रे रसेल, ड्वेन ब्रावो, निकोलस पूरन, शिमरॉन हेटमेयर, और फेबियन एलेन शामिल हैं.  भारत में कोरोना की दूसरी लहर के बाद आईपीएल 2021 को पिछले सप्ताह स्थगित कर दिया गया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KingGayle 👑 (@chrisgayle333)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 May 2021, 11:35:32 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPL 2021 Chris Gayle

वीडियो