News Nation Logo

IPL 2021 : विराट कोहली के मैसेज से लगा, मैं RCB  में बेहतर कर सकता हूं, बोले हर्षल पटेल 

तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने कहा है कि जब उन्हें विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर यानी आरसीबी में ट्रेड किया गया तो उस समय कप्तान विराट कोहली के संदेश से उन्हें लग गया था कि वह इस टीम में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकते हैं.

IANS | Updated on: 11 May 2021, 10:46:39 AM
Harshal Patel ians

Harshal Patel (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

IPL 2021 Purple Cap Holder harshal patel :  तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने कहा है कि जब उन्हें विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर यानी आरसीबी में ट्रेड किया गया तो उस समय कप्तान विराट कोहली के संदेश से उन्हें लग गया था कि वह इस टीम में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकते हैं. आईपीएल 2021 के शुरू होने से पहले दिल्ली कैपिटल से आरसीबी में ट्रेड किए गए हर्षल पटेल इस सीजन में सात मैचों में खेले थे, जहां वह 17 विकेट लेकर सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में टॉप पर थे और उनके पास पर्पल कैप बरकरार थी. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 को बड़ा झटका, इंग्लैंड के खिलाड़ी बचे मैच नहीं खेलेंगे !

हर्षल पटेल ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान कहा कि जब मैं आरसीबी की टीम में शामिल हुआ तब कप्तान विराट कोहली ने मुझे मैसेज के जरिए कहा कि वेलकम बैक, तुम खेलोगे. इससे मुझे बहुत आत्मविश्वास मिला और तब मैंने सोचा कि ये वहीं टीम जहां मैं अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकता हूं. उन्होंने कहा कि वह आपको अपनी काम करने देते हैं. यहां तक कि अगर आप समय पर अपनी योजनाओं को लागू नहीं करते हैं, तो वह किसी से बेहतर समझते हैं कि बल्लेबाज का दिन है. जब भी हम बेहतर करने में असमर्थ होते हैं, या हम अपनी योजनाओं से भटक जाते हैं, जब हम समीक्षा के लिए बैठते हैं तो केवल इस बारे में बात होती है कि हम रास्ते पर रहने के लिए क्या करते हैं.

यह भी पढ़ें : देवदत्त पडिक्कल को टेस्ट डेब्यू के लिए करना पड़ सकता है इंतजार, जानिए किसने कही ये बात 

तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने कहा कि एबी डीविलियर्स की टिप्स से उन्हें बेहतर गेंदबाजी करने में काफी मदद मिलती है. पटेल ने कहा कि मैदान पर क्या हो रहा है, एबी डीविलियर्स से बेहतर और कौन जान सकता है. वो ज्यादा बात नहीं करते हैं और आपको अपना काम करने देते हैं. लेकिन अगर उनको लगा कि आप संघर्ष कर रहे हैं, तो फिर वो आपसे बातचीत करने के लिए आएंगे. जब तक मैं गेंदबाजी के लिए आता था वो शायद 7-8 ओवर की गेंदबाजी देख चुके होते थे. फिर वो छोटी-छोटी चीजें बताते थे कि विकेट क्या कर रही है, बल्लेबाज क्या करने की कोशिश कर रहे हैं. किस तरह की गेंद इस पिच पर काम कर सकती है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 May 2021, 10:46:39 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.