News Nation Logo
Banner

IPL 2021 : आईपीएल का ऑफिशियल पार्टनर लगातार चौथे साल बना रहेगा टाटा मोटर्स

लगातार चौथे साल बीसीसीआई के साथ अपना जुड़ाव बनाए रखते हुए भारत के अग्रणी ऑटोमोटिव ब्रांड टाटा मोटर्स ने मंगलवार को कहा कि उसकी आइकॉनिक फ्लैगशिप एसयूवी-सफारी इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2021 की ऑफिशियल पार्टनर होगी.

IANS | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 23 Mar 2021, 04:06:51 PM
The all new Tata SAFARI is the Official Partner for VIVO IPL 2021

The all new Tata SAFARI is the Official Partner for VIVO IPL 2021 (Photo Credit: IANS)

नई दिल्‍ली :

IPL 2021 Big Update News : लगातार चौथे साल बीसीसीआई (BCCI) के साथ अपना जुड़ाव बनाए रखते हुए भारत के अग्रणी ऑटोमोटिव ब्रांड टाटा मोटर्स ने मंगलवार को कहा कि उसकी आइकॉनिक फ्लैगशिप एसयूवी-सफारी इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2021 (IPL 2021) की ऑफिशियल पार्टनर होगी. इस साल यह टूर्नामेंट फिर से भारत में होने वाला है. इसे देखते हुए कंपनी अपने हाल में लॉन्च आइकॉनिक ब्रांड- न्यू टाटा सफारी को प्रदर्शित करने और इसके प्रति जुड़ाव की मुहिम चलाने के लिए इस प्रतिष्ठित प्लेटफॉर्म का लाभ उठाने को उत्सुक है.

यह भी पढ़ें : INDvsENG ODI : कौन जीतेगा सीरीज, माइकल वॉन ने बताया, आकाश चोपड़ा ने दिया जवाब

आईपीएल 2021 इस बार 9 अप्रैल को चेन्नई में शुरू होगा और दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू, कोलकाता सहित 6 प्रमुख शहरों में खेला जाएगा। इसके बाद फाइनल अहमदाबाद में होगा.  इस सहयोग के बारे में विवेक श्रीवत्स प्रमुख - मार्केटिंग, पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट (पीवीबीयू), टाटा मोटर्स ने कहा कि हम लगातार चौथे वर्ष बीसीसीआई के साथ अपने सार्थक जुड़ाव के जरिए इस उत्साह में योगदान करने के लिए उत्साहित हैं. न्यू सफारी को खासतौर पर अपनी प्रीमियम डिजाइन, श्रेणी में सर्वोत्तम फीचर्स और बेहतरीन कम्‍फर्ट को लेकर कस्टमर्स से शानदार रिस्पॉन्स मिला है और यह अपने इस नए अवतार में आईपीएल डेब्यू कर रही है. हमें यकीन है कि आईपीएल के साथ हमारा जुड़ाव जबरदस्त नतीजे देगा और हम एक बार फिर फैन्स के साथ अपने पसंदीदा खेल और क्रिकेट लीग के जश्न की खुशी साझा करने के लिए उत्सुक हैं.

यह भी पढ़ें : INDvsENG : विराट कोहली का एक शतक और बना देंगे नया कीर्तिमान 

बृजेश पटेल, चेयरमैन, आईपीएल ने कहा कि टाटा मोटर्स ने अपने नवीनतम लॉन्च - ऑल-न्यू टाटा सफारी के साथ इस साल के वीवो आईपीएल से अपना जुड़ाव बनाए रखा है और हम इसे लेकर उत्साहित हैं. टाटा मोटर्स 2018 से टूनार्मेंट की ऑफिशियल पार्टनर रही है और उसके साथ हमारा रिश्ता हर गुजरते साल के साथ मजबूत होता गया है. टाटा मोटर्स आधिकारिक पार्टनर के रूप में चेन्नई, मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरू, कोलकाता और अहमदाबाद के मेजबान स्टेडियमों में न्यू सफारी का प्रदर्शन करेगी. पिछले वर्षों की तरह ही, आईपीएल मैचों में रोमांचक सुपर स्ट्राइकर अवार्डस दिए जाएंगे - मैच के सबसे ज्यादा स्ट्राइक रेट वाले खिलाड़ी को बेहद लोकप्रिय सुपर स्ट्राइकर ट्रॉफी के साथ-साथ 1,00,000 रुपए का पुरस्कार मिलेगा.

First Published : 23 Mar 2021, 04:06:51 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.