News Nation Logo

INDvsENG ODI : कौन जीतेगा सीरीज, माइकल वॉन ने बताया, आकाश चोपड़ा ने दिया जवाब 

पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि इंग्लैंड के साथ खेली जा रही तीन वन डे मैचों की सीरीज में टीम इंडिया क्लीन स्वीप करने का दावेदार है. वॉन का कहना है कि जो रूट और तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के न होने से मेहमान टीम को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 23 Mar 2021, 03:36:27 PM
Michael Vaughan

Michael Vaughan (Photo Credit: IANS)

नई दिल्‍ली :

इंग्‍लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि इंग्लैंड के साथ खेली जा रही तीन वन डे मैचों की सीरीज में टीम इंडिया क्लीन स्वीप करने का दावेदार है. माइकल वॉन का कहना है कि जो रूट और तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के न होने से मेहमान टीम को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी. पूर्व कप्तान ने ट्विटर पर लिखा कि वनडे सीरीज की पहले से ही भविष्यवाणी. भारत 3-0 से जीतेगा. न रूट है और न ही आर्चर. जोए रूट और जोफ्रा आर्चर को मंगलवार से भारत के साथ हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम में नहीं चुना गया है. जोफ्रा आर्चर पांच मैचों की ट20 सीरीज का हिस्सा थे, लेकिन चोट के कारण उन्हें वनडे सीरीज में नहीं चुना गया है.  आर्चर का अब आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए शुरुआती मैचों में भी खेलना तय नहीं है.

यह भी पढ़ें : INDvsENG : विराट कोहली का एक शतक और बना देंगे नया कीर्तिमान 

इस बीच बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज और अब कमेंटेर आकाश चोपड़ा ने माइकल वॉन के इस ट्वीट का शानदार जवाब दिया है. अगर इंग्‍लैंड की टीम में जोफ्रा आर्चर और जो रूट नहीं हैं तो फिर भारतीय टीम में भी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, मोहम्‍मद शमी और आलराउंडर रविंद्र जडेजा नहीं हैं. जहां एक ओर जसप्रीत बुमराह शादी होने के बाद अभी तक टीम इंडिया से दूर हैं, वहीं मोहम्‍मद शमी और रविंद्र जडेजा को इंजरी है, इसलिए वे टीम के लिए अभी नहीं खेल रहे हैं.  भारत और इंग्‍लैंड के बीच तीन वन डे मैच खेले जाएंगे, सभी मैच पुणे में ही खेले जाएंगे, वहीं मैचों के लिए दर्शकों को स्‍टेडियम आने की भी परमीशन नहीं है. सीरीज का आखिरी मैच 28 मार्च को होगा और इसके बाद नौ अप्रेल से आईपीएल शुरू हो जाएगा. जिसमें पूरी दुनिया के दिग्‍गज क्रिकेटर खेलते हुए दिखाई देंगे. 

यह भी पढ़ें : INDvsENG ODI : इंग्‍लैंड ने टॉस जीता, पहले गेंदबाजी का फैसला, जानिए प्‍लेइंग इलेवन

तीन वनडे मैचों की सीरीज का शेड्यूल 
पहला वनडे : 23 मार्च को पुणे में
दूसरा वनडे : 26 मार्च को पुणे में
तीसरा वनडे : 28 मार्च को पुणे में

यह भी पढ़ें : INDW vs SAW: अंतिम टी20 जीतकर सम्मान बचाना चाहेगी भारतीय टीम

वन डे सीरीज के लिए टीम इंडिया 
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्किद पांड्या, ऋषभ पंत, लोकेश राहुल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, क्रुणाल पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, शार्दुल ठाकुर

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Mar 2021, 03:10:49 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.