logo-image

IPL 2021 में खेलने को लेकर SRH के कप्‍तान डेविड वार्नर ने दिया बड़ा अपडेट 

आईपीएल 2021 की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. बीसीसीआई आईपीएल के वेन्‍यू तय करने में लगा है. संभावना जताई जा रही है कि आईपीएल 14 पूरे देश में जैसे होता था, शायद इस बार उस तरह से न हो.

Updated on: 27 Feb 2021, 06:42 PM

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2021 की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. बीसीसीआई आईपीएल के वेन्‍यू तय करने में लगा है. संभावना जताई जा रही है कि आईपीएल 14 पूरे देश में जैसे होता था, शायद इस बार उस तरह से न हो, बल्‍कि चार या पांच शहरों तक ही सिमट कर रह जाए. जहां कोरोना वायरस का प्रभाव कम होगा, वहीं पर आईपीएल 2021 के मैच होते हुए नजर आएंगे. इस बीच सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान डेविड वार्नर को लेकर पिछले दिनों सवाल उठ रहे थे. कुछ रिपोर्ट में कहा गया था कि डेविड वार्नर आईपीएल 2021 से बाहर हो सकते हैं, लेकिन अब खुद डेविड वार्नर ने ही साफ कर दिया है कि वे आईपीएल 14 खेलेंगे. आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर लीग के आगामी 14वें सीजन को लेकर उत्साहित हैं, जहां वह एक बार फिर से टीम की अगुवाई करने वाले हैं. आईपीएल 2021 की आधिकारिक घोषणा होना अभी बाकी है. डेविड वार्नर ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि सनराइजर्स हैदराबाद एक शानदार टीम है. फैंस, स्टाफ, प्लेयर और ग्राउंड स्टाफ हैदराबाद के पास सब कुछ बेहतरीन है. मैं लीग के आगामी सीजन को लेकर बेहद उत्साहित हूं.

यह भी पढ़ें : अपने ऊपर बने मीम पर कोच रवि शास्त्री ने कही ये बड़ी बात 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान डेविड वार्नर 2016 में टीम के कप्तान थे जब सनराइजर्स हैदराबाद ने बेंगलुरु में खेले गए फाइनल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को हराकर खिताब जीता था. डेविड वार्नर इस समय अपनी ग्रोइन की चोट से उबर रहे हैं. उन्हें पिछले साल भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में यह चोट लगी थी. सलामी बल्लेबाज ने अपनी इस चोट को लेकर 23 फरवरी को कहा था कि इस चोट को पूरी तरह से ठीक होने में 6 से 9 महीने भी लग सकते हैं. मैं घरेलू क्रिकेट में लौट रहा हूं, जहां मैं चार मार्च को न्यू साउथ वेल्स के लिए खेलूंगा.

यह भी पढ़ें : यूसुफ पठान, नमन ओझा और विनय कुमार सचिन तेंदुलकर की टीम से खेलेंगे

इससे पहले कुछ दिन पहले इस तरह की रिपोर्ट सामने आई थीं कि डेविड वॉर्नर को ग्रोइंस में चोट हैं और वो रिहैब में हैं जिसमें उन्हें कम से कम ठीक होने में नौ महीने लग सकते हैं. ऐसा बताया जा रहा था कि डेविड वॉर्नर ने प्रैक्टिस शुरू की थी लेकिन उन्हें दिक्कत आई. इस दौरान उन्होंने रनिंग भी की थी लेकिन परेशानियों का सामना करना पड़ा था. हालांकि डेविड वॉर्नर को उम्मीद है कि  दवाईयों से वो जल्द रिकवर कर लेंगे. बता दें कि डेविड वॉर्नर को भारत के खिलाफ पिछले साल हुई वनडे सीरीज के दूसरे मैच में ग्रोइंस में चोट आई थी. जिसके कारण वो तीसरे वनडे के साथ टी-20 सीरीज से बाहर थे. साथ ही उन्हें पहले दो टेस्ट के लिए भी आराम दिया गया था. वॉर्नर ने भारत के खिलाफ बाकी बचे दो टेस्ट मैच में वापसी जरुर की थी लेकिन उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था बल्कि वो अनफिट भी दिख रहे थे. 

यह भी पढ़ें : एमएस धोनी और सुरेश रैना के बाद एक ही दिन दो भारतीयों ने लिया संन्‍यास

ऑक्‍शन के बाद ये होगी सनराइजर्स हैदराबाद की पूरी टीम : डेविड वार्नर, केन विलियम्सन, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, विराट सिंह, जॉनी बेयरस्टो, रिद्धिमान साहा, श्रीवत्स गोस्वामी, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, विजय शंकर, मोहम्मद नबी, मिशेल मार्श, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराज , संदीप शर्मा, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल, बासिल थम्पी, शाहबाज नदीम, जे सुचित, केदार जाधव, मुजीब जार्डन