logo-image

अपने ऊपर बने मीम पर कोच रवि शास्त्री ने कही ये बड़ी बात 

तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड को दूसरे ही दिन हराने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री सोशल मीडिया पर मजाक के मूड में दिखे. हेड कोच रवि शास्त्री ने शनिवार को सोशल मीडिया पर लिखा कि मजाक पसंद है.

Updated on: 27 Feb 2021, 06:17 PM

नई दिल्‍ली :

तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड को दूसरे ही दिन हराने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री सोशल मीडिया पर मजाक के मूड में दिखे. हेड कोच रवि शास्त्री ने शनिवार को सोशल मीडिया पर लिखा कि मजाक पसंद है. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 10 विकेटों से मिली शानदार जीत के बाद ट्विटर पर कुछ ट्वीट देखने को मिले. गुजरात में शराब पर प्रतिबंध है और उसे ड्राय स्टेट के रूप में जाना जाता है और इन सब ट्वीट का संबंध इसी से जोड़कर देखा जा रहा है.

टीम इंडिया के कोच और पूर्व भारतीय खिलाड़ी रवि शास्‍त्री पर अक्‍सर लोग सोशल मीडिया पर मीम्‍स बनाते रहते हैं. टीम इंडिया जीत जाए तो भी और हार जाए तो भी. सोशल मीडिया पर लोग रवि शास्‍त्री को ट्रोल करने की भी कोशिश करते हैं. अगर आपको लगता है कि ये सब रवि शास्‍त्री नहीं देखते तो आपको बता दें कि वे इस देखते हैं, लेकिन बुरा नहीं मानते. वे इसका भी मजा लेते हैं. दरअसल अब सोशल मीडिया पर एक मीम वायरल हो रहा जिसमें रवि शास्त्री की फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है कि आपने सोचा कि मैं ड्राय स्टेट में पांच दिन तक रुक सकूंगा. इस मीम को शोभा डे ने ट्वीट किया. शोभा डे के ट्वीट को रवि शास्त्री ने रीट्वीट करते हुए लिखा, यह मजाक पसंद आ रहा है. इस मुश्किल समय में लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाकर खुश हूं. 

यह भी पढ़ें : यूसुफ पठान, नमन ओझा और विनय कुमार सचिन तेंदुलकर की टीम से खेलेंगे

भारत ने इंग्लैंड के साथ जारी चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट 10 विकेट से जीतकर सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है. दोनों टीमों के बीच चौथा और अंतिम टेस्ट चार मार्च से खेला जाएगा. इस टेस्‍ट को अगर टीम इंडिया जीत जाती है या फिर मैच ड्रॉ भी हो जाता है तो टीम इंडिया विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच जाएगी, जहां लॉर्ड्स में उसका मुकाबला न्‍यूजीलैंड से होगा. न्‍यूजीलैंड की टीम पहले ही फाइनल में अपनी जगह पक्‍की कर चुकी है. फाइनल मैच जून में खेला जाएगा.