News Nation Logo
Banner

IPL 2021: सैम बिलिंग्स ने ऋषभ पंत को लेकर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

दिल्ली कैपिटल्स के इंग्लिश ऑलराउंडर सैम बिलिंग्स ने टीम के नवनियुक्त कप्तान ऋषभ पंत की सराहना करते हुए कहा है कि जब उन्होंने पंत को पहली बार खेलते देखा तो उन्हें पता चल गया था कि पंत सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं.

IANS | Updated on: 02 Apr 2021, 06:40:25 PM
Sam Billings

सैम बिलिंग्स (Photo Credit: IANS)

highlights

  • सैम बिलिंग्स का ऋषभ पंत को लेकर बड़ा बयान
  • 'पहली बार में ही पता चल गया कि पंत सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं'
  • बिलिंग्स ने कहा- दिल्ली इस साल आईपीएल का खिताब जीतेगी

 

नई दिल्ली:

दिल्ली कैपिटल्स के इंग्लिश ऑलराउंडर सैम बिलिंग्स ने टीम के नवनियुक्त कप्तान ऋषभ पंत की सराहना करते हुए कहा है कि जब उन्होंने पंत को पहली बार खेलते देखा तो उन्हें पता चल गया था कि पंत सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं. बिलिंग्स 2016 और 2017 के सत्र में दिल्ली टीम के साथ थे और आईपीएल के इस सत्र में दिल्ली ने एक बार फिर बिलिंग्स को अपनी टीम में लिया है. दिल्ली ने फरवरी में आयोजित हुई नीलामी में बिलिंग्स को उनके बेस प्राइस दो करोड़ रूपये में लिया था. बिलिंग्स ने कहा, "आईपीएल में वापस आना सुखद है. दिल्ली में कई अच्छे खिलाड़ी है और मैं इनके साथ एक बार फिर जुड़कर उत्साहित हूं."

यह भी पढ़ें :IPL 2021 : KKR का ये बल्‍लेबाज निकला कोरोना पॉजिटव, बहुत बड़ा झटका 

'पहली बार में ही पता चल गया कि पंत सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं'
उन्होंने कहा, "मुझे याद है जब मैंने पंत को पहली बार खेलते देखा था. वह क्रिस मोरिस, नाथन कोल्टर नाइल जैसे अन्य गेंदबाजों के खिलाफ अच्छा कर रहे थे. मैंने तब दिल्ली के तत्कालीन मेंटर राहुल द्रविड़ से पूछा कि यह कौन है. अब हम सभी जानते है कि पंत कौन हैं."

यह भी पढ़ें :IPL 2021: KKR ने ली राहत की सांस, नीतीश राणा का दूसरी रिपोर्ट आई Negative

बिलिंग्स ने कहा, "मैंने उन्हें खेलते हुए देखने के बाद कहा था कि मैंने अबतक जितने युवा खिलाड़ियों को देखा है उनमें पंत सर्वश्रेष्ठ युवा बल्लेबाज हैं. हमने हाल ही में देखा कि उन्होंने टीम इंडिया के लिए किस तरह का प्रदर्शन किया. मैं उनके लिए काफी खुश हूं."

यह भी पढ़ें :IPL 2021 : महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स का मार्केट कैप 2465 करोड़ रुपये हुआ

बिलिंग्स ने कहा- दिल्ली इस साल आईपीएल का खिताब जीतेगी

29 वर्षीय बल्लेबाज को उम्मीद है कि दिल्ली इस साल आईपीएल का खिताब जीतेगी. बिलिंग्स ने कहा, "मुझे आईपीएल बेहद पसंद है. यह विश्व के बेहतरीन टूर्नामेंट में से एक है और मैं इसमें दोबारा खेलने के लिए काफी उत्साहित हूं. पिछली बार जब मैं दिल्ली के लिए खेला था, तब से अब तक मेरे खेल में बदलाव आया है. उम्मीद है कि हम इस साल आईपीएल का खिताब जीतेंगे."

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 Apr 2021, 06:40:25 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×