News Nation Logo
Banner

IPL 2021 : KKR का ये बल्‍लेबाज निकला कोरोना पॉजिटव, बहुत बड़ा झटका 

आईपीएल 2021 की तैयारी अब अंतिम चरण में है. पहला मैच नौ अप्रैल को खेला जाएगा, लेकिन इससे पहले दो बार की आईपीएल चैंपियन टीम शाहरुख खान की कोलकाता नाइटराइडर्स को बहुत बड़ा झटका लगा है.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 01 Apr 2021, 05:57:52 PM
nitish rana

nitish rana (Photo Credit: IPLT20.com)

नई दिल्‍ली :

Kolkata Knight Riders  Nitish Rana corona virus positive : आईपीएल 2021 की तैयारी अब अंतिम चरण में है. पहला मैच नौ अप्रैल को खेला जाएगा, लेकिन इससे पहले दो बार की आईपीएल चैंपियन टीम शाहरुख खान की कोलकाता नाइटराइडर्स को बहुत बड़ा झटका लगा है. पता चला है कि टीम के सलामी बल्‍लेबाज नितीश राणा कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. माना जा रहा है कि अब नितीश राणा आईपीएल के शुरुआती मैचों से तो बाहर हो ही गए हैं. हो सकता है कि वे पूरे आईपीएल से ही बाहर हो जाएं. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : विराट कोहली और एबी डिविलियर्स पहुंचे चेन्‍नई, अब होगा मुकाबला

पता चला है कि आईपीएल 2021 में खेलने से पहले नितीश राणा गोवा में छुट्टी मनाने गए थे, लेकिन जब वहां से लौटे तो कुछ दिक्‍कत हुई और जब नितीश राणा ने चेक कराया तो उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई. इयोन मोर्गन की कप्‍तानी वाली कोलकाता नाइटराडर्स की टीम को अपना पहला मैच 11 अप्रैल को खेलना है और इस दिन उनका मुकाबला डेविड वार्नर की कप्‍तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद से होगा. आईपीएल 2020 में केकेआर ने प्‍लेआफ के लिए क्‍वालीफाई नहीं कर पाई थी, लेकिन पूरे टूर्नामेंट में अच्‍छा प्रदर्शन किया था. वे लगातार सलामी बल्‍लेबाज की हैसियत से खेलते रहे. नीतीश राणा ने 14 मैचों में 254 रन बनाए थे. हालांकि आईपीएल के अभी तक के सफर में भी नितीश राणा का अच्‍छा प्रदर्शन रहा है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : दिल्ली कैपिटल्स से खेलेंगे उमेश यादव, कही ये बड़ी बात 

इससे पहले जब आईपीएल 2020 में यूएई में खेला गया था, तब चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के भी कुछ खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आए थे. हालांकि इसके बाद सभी को क्‍वारंटीन में रखा गया और कुछ समय बाद ये खिलाड़ी ठीक भी हो गए थे. और चेन्‍नई के लिए खेलते हुए भी दिखाई दिए थे. उस साल भी आईपीएल का पहला मैच शुरू होने से ठीक पहले दीपक चाहर, ऋतुराज गायकवाड और कुछ स्‍टॉफ के सदस्‍य कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. हालांकि इस पूरे मामले में अभी तक केकेआर या फिर बीसीसीआई की ओर से कुछ भी नहीं कहा गया है. देखना होगा कि नितीश राणा का भविष्‍य क्‍या होता है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 01 Apr 2021, 05:57:52 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPL 2021 Nitish Rana KKR

वीडियो