News Nation Logo
Banner

IPL 2021: KKR ने ली राहत की सांस, नीतीश राणा का दूसरी रिपोर्ट आई Negative

महामारी के खतरे को देखते हुए आईपीएल 2021 में हिस्सा लेने वाले सभी खिलाड़ियों और अन्य अधिकारियों का समय-समय पर कोरोनावायरस टेस्ट भी किया जा रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 02 Apr 2021, 11:50:28 AM
KKR ने ली राहत की सांस, नीतीश राणा का दूसरी रिपोर्ट आई Negative

KKR ने ली राहत की सांस, नीतीश राणा का दूसरी रिपोर्ट आई Negative (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • 22 मार्च को हुए टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे नीतीश राणा
  • राणा की दूसरी कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव
  • निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद टीम के साथ जुड़े राणा

नई दिल्ली:

9 अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल के 14वें सीजन के लिए सभी टीमों ने तैयारियां तेज कर दी हैं. कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के बावजूद आईपीएल का 14वां सीजन भारत में ही खेला जाएगा. महामारी के खतरे को देखते हुए आईपीएल 2021 में हिस्सा लेने वाले सभी खिलाड़ियों और अन्य अधिकारियों का समय-समय पर कोरोनावायरस टेस्ट भी किया जा रहा है. इसी बीच कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए एक अच्छी खबर आ रही है. आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बल्लेबाज नीतीश राणा का दूसरा कोरोना रिपोर्ट निगेटिव पाया गया है.

केकेआर ने गुरुवार को एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी. राणा अब ट्रेनिंग के लिए टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ जुड़ गए हैं. केकेआर ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक बयान में कहा, "19 मार्च को नीतीश राणा का टेस्ट हुआ था और वह 21 मार्च को मुंबई में टीम होटल पहुंचे थे और तब उनकी रिपोर्ट निगेटिव थी. आईपीएल प्रोटोकॉल के अनुसार, 22 मार्च को उनका फिर से टेस्ट किया गया था, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए थे. तब उसे उनके अंदर कोई लक्षण नहीं है और पूरी तरह से ठीक हैं."

फ्रेंचाइजी ने आगे कहा, "आईपीएल प्रोटोकॉल के अनुसार, वह आइसोलेशन में थे और गुरुवार को उनका फिर से टेस्ट किया गया और हम इस बात से खुश हैं कि उनका दूसरा कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आया है. हमें उम्मीद है कि वह जल्द ही अपनी ट्रेनिंग शुरू कर देंगे." 26 वर्षीय बल्लेबाज ने आईपीएल के पिछले सत्र में 14 मैचों में 352 रन बनाए थे. नीतीश ने आईपीएल में 60 मैच खेले हैं. उन्होंने इस दौरान 28.17 के औसत और 135.56 की स्ट्राइक रेट से 1437 रन बनाए हैं.

बताते चलें कि आईपीएल का पिछला सीजन कोरोना वायरस की वजह से ही भारत में नहीं खेला गया था. बीसीसीआई ने आईपीएल 2020 का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात में कराया था. हालांकि, इस बार कोरोना के बढ़ते मामलों के बावजूद आईपीएल का आगामी सीजन भारत में ही खेला जाएगा.

आईएएनएस इनपुट्स के साथ

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 Apr 2021, 08:39:10 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो