News Nation Logo
Banner

स्टोयनिस का ओवर महंगा होने पर बोले पंत, कहा- इस वजह से कराई गेंदबाजी

बेंगलोर ने स्टोयनिस के ओवर में 23 रन जुटाए, जोकि टीम को काफी महंगा पड़ गया और उसे करीबी हार झेलनी पड़ी. पंत ने मैच के बाद कहा, निश्चित रूप से यह बहुत निराशाजनक है. उन्होंने इस विकेट पर 10-15 रन ज्यादा बनाए. हम बस एक रन से ही रह गए.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 28 Apr 2021, 04:42:38 PM
Rishabh Pant captain of Delhi Capitals

स्टोयनिस का ओवर महंगा होने पर बोले पंत (Photo Credit: IANS)

highlights

  • मार्कस स्टोयनिस का ओवर महंगा होने पर बोले पंत
  • 'स्पिनरों को मदद नहीं मिलने पर स्टोयनिस के साथ गया'
  • वीरेंद्र सहवाग ने ऋषभ पंत की आलोचना की

अहमदाबाद:  

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा है कि मंगलवार रात यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 22वें मुकाबले के दौरान स्पिनरों को विकेट से मदद नहीं मिल रही थी, इसलिए उन्होंने पारी का अंतिम ओवर तेज गेंदबाज मार्कस स्टोयनिस से कराने का फैसला किया. कप्तान ऋषभ पंत (नाबाद 58) और शिमरन हेटमायर (नाबाद 53) की बेहतरीन अर्धशतकीय पारियों के बावजूद दिल्ली कैपिटल्स को मंगलवार को यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 22वें और रोमांचक मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथों एक रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : हर्षल के पास पर्पल कैप बरकरार, जानें दूसरे नंबर पर कौन खिलाड़ी

बेंगलोर ने स्टोयनिस के ओवर में 23 रन जुटाए, जोकि टीम को काफी महंगा पड़ गया और उसे करीबी हार झेलनी पड़ी. पंत ने मैच के बाद कहा, निश्चित रूप से यह बहुत निराशाजनक है. उन्होंने इस विकेट पर 10-15 रन ज्यादा बनाए. हम बस एक रन से ही रह गए.

यह भी पढ़ें : एबी डिविलियर्स के रिटायरमेंट पर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली बोले

उन्होंने कहा, हमने अच्छा प्रयास किया. शुरूआत और बीच के ओवरों में कुछ और रन बन सकते थे. शिमरन ने अच्छी पारी खेली और यह हमारे लिए मैच का प्लस प्वाइंट रहा. गेंदबाजी के दौरान मैंने महसूस किया कि गेंद स्पिन से अधिक तेज गेंदबाजों को अंत में मदद दे रही थी इसलिए मैंने अंतिम ओवर स्टॉयनिस को दिया.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : नई दिल्ली में हैदराबाद के सामने टेबल टॉपर चेन्नई की चुनौती

वीरेंद्र सहवाग ने ऋषभ पंत की आलोचना की

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने दिल्ली कैपिटल के रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ महज 1 रन से हार जाने के बाद ऋषभ पंत की कप्तानी की आलोचना की है. वीरेंद्र सहवाग ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मिली दिल्ली कैपिटल्स की इस हार के बाद ऋषभ पंत पर भड़कते हुए स्मार्ट कप्तान मानने से इंकार कर दिया है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पारी के अंतिम ओवर में मार्कस स्टोइनिस ने 23 रन दिए, जिसमें एबी डिविलियर्स ने कई शानदार शॉट्स खेले. वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के हीरो अमित मिश्रा अपना कोटा पूरा नहीं कर पाए. बता दें कि अमित मिश्रा ने सिर्फ तीन ओवर डाले और ग्लेन मैक्सवेल के महत्वपूर्ण विकेट को झटका.

First Published : 28 Apr 2021, 04:44:29 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.