News Nation Logo

IPL 2021 : RCB ने किया ये काम, शाकिब और मुस्ताफिजुर पहुंचे अपने घर 

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने कहा है कि वह यह सुनिश्चित कर रहा है कि टीम के सभी सदस्य सुरक्षित अपने घर पहुंच जाएं. कोरोना वायरस के कारण आईपीएल 2021 को बीच में ही स्थगित कर दिया गया था जिसके बाद टीम के खिलाड़ी अपने घर लौटने के इंतजार में हैं.  

By : Pankaj Mishra | Updated on: 07 May 2021, 09:18:50 AM
RCB player

RCB player (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने कहा है कि वह यह सुनिश्चित कर रहा है कि टीम के सभी सदस्य सुरक्षित अपने घर पहुंच जाएं. कोरोना वायरस के कारण आईपीएल 2021 को बीच में ही स्थगित कर दिया गया था जिसके बाद टीम के खिलाड़ी अपने घर लौटने के इंतजार में हैं.  आरसीबी ने बताया कि सभी घरेलू खिलाड़ी, स्टाफ और मैनेजमेंट को एक जगह ले जाया जाएगा जिसके बाद अहमदाबाद से उन्हें उनके शहरों में भेजा जाएगा. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम के साथी खिलाड़ी के अपने-अपने घर लौटने के बाद ही घर रवाना होंगे. एमएस धोनी ने कहा कि वह टीम में शामिल विदेशी खिलाड़ियों के स्वदेश लौटने तथा अन्य भारतीय खिलाड़ियों के घर पहुंचने के बाद यहां से रवाना होंगे. 

यह भी पढ़ें : WTC Final 2021 के लिए टीम इंडिया का ऐलान आज संभव, जानिए किसका दावा मजबूत 

इस बीच विराट कोहली की कप्तानी वाली आईपीएल टीम रॉयल चैलेंसर्जस बेंगलोर फ्रेंचाइजी ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी और स्टाफ मालदीव पहुंचने पर होटल में क्वारंटीन में रहेंगे और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ एसओपी को लेकर संपर्क में रहेंगे.  आरसीबी ने कहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाड़ी और स्टाफ को विशेष चार्टर में ऑकलैंड भेजा गया है और वह एसओपी को लेकर न्यूजीलैंड क्रिकेट के संपर्क में रहेंगे. दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी मुंबई से जोहानबर्ग के लिए रवाना किए गए हैं. फ्रेंचाइजी ने कहा है कि हम लगातार इन खिलाड़ियों के संपर्क में रहेंगे जब तक ये अपने घर नहीं पहुंच जाते और जरूरत पड़ने पर इनकी सहायता करेंगे.

यह भी पढ़ें : माइक हसी और बालाजी को एयर एंबुलेंस के जरिए चेन्नई भेजा गया, जानिए ताजा अपडेट

शाकिब और मुस्ताफिजुर चार्टर फ्लाइट से बांग्लादेश पहुंचे
इस बीच बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन और तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान आईपीएल स्थगित होने के बाद चार्टर फ्लाइट स्वदेश पहुंच गए हैं. मुस्ताफिजुर ने खुद के साथ शाकिब की फोटो पोस्ट कर कहा है कि हम बिना किसी परेशानी के सुरक्षित बांग्लादेश पहुंच गए हैं. मैं राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स का धन्यवाद देता हूं जिन्होंने इसे संभव किया. मैं हमारे स्वास्थ्य मंत्रालय का भी उनके योगदान के लिए शुक्रगुजार हूं. आईपीएल में शामिल होने के लिए यहां आए ऑस्ट्रेलिया के सदस्य आज मालदीव के लिए रवाना हुए जबकि इंग्लैंड के 11 में से आठ खिलाड़ी भी इंग्लैंड पहुंच चुके हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 May 2021, 09:18:50 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPL 2021 BCCI RCB