logo-image

माइक हसी और बालाजी को एयर एंबुलेंस के जरिए चेन्नई भेजा गया, जानिए ताजा अपडेट

कोरोना वायरस से संक्रमित चेन्नई सुपर किंग्स के कोचिंग स्टाफ के सदस्य बल्लेबाजी कोच पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी माइक हसी और गेंदबाजी कोच टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एल. बालाजी को एयर एंबुलेंस के जरिए चेन्नई भेजा गया है.

Updated on: 07 May 2021, 08:20 AM

नई दिल्ली :

कोरोना वायरस से संक्रमित चेन्नई सुपर किंग्स के कोचिंग स्टाफ के सदस्य बल्लेबाजी कोच पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी माइक हसी और गेंदबाजी कोच टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एल. बालाजी को एयर एंबुलेंस के जरिए चेन्नई भेजा गया है. साथ ही उन्हें शहर में होटल में आईसोलेशन में रखा गया है. एक अधिकारी ने इस बारे में बात करते हुए कहा है कि इन दोनों सदस्यों को एयर एंबुलेंस के जरिए चेन्नई भेजा गया है और इन्हें ताज क्लब हाउस में आइसोलेशन में रखा गया है. ऑस्ट्रेलिया सरकार ने 15 मई तक भारत से आने वाले यात्रियों पर प्रतिबंध लगा दिया है. 

यह भी पढ़ें : CSK के कोच माइक हसी को छोड़कर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मालदीव रवाना 

माइक हसी और एल बालाजी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी, जिसके बाद टीम के अन्य सदस्यों का टेस्ट किया गया था और जिन लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई.  उन्हें आईपीएल स्थगित होने के बाद चेन्नई भेजा गया. बालाजी ठीक होने के बाद घर जाएंगे, जबकि माइक हसी स्वस्थ होकर चार्टर प्लेन से मालदीव रवाना होंगे और वहां कुछ दिन रूककर ऑस्ट्रेलिया जाएंगे. माइक हसी के अलावा आईपीएल के लिए यहां आए ऑस्ट्रेलिया के अन्य सदस्य गुरुवार की सुबह मालदीव के लिए रवाना हुए हैं. ये सभी ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले दो सप्ताह तक क्वारंटीन में रहेंगे.

यह भी पढ़ें : माइकल स्लेटर ने अपने ही PM स्कॉट मॉरिसन पर फिर साधा निशाना, अब कही ये बात 

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया सरकार ने 15 मई तक भारत से आने वाले यात्रियों पर प्रतिबंध लगा दिया है. खास बात ये है कि अभी तक आईपीएल से संबंधित जितने भी खिलाड़ी या कोचिंग स्टॉफ कोरोना से संक्रमित पाया गया है, उसमें माइक हसी पहले विदेशी खिलाड़ी हैं, बाकी सभी भारतीय ही हैं. इसी कारण से बीसीसीआई ने आईपीएल को फिलहाल स्थगित कर दिया है. संभावना जताई जा रही है कि आने वाले टी0 विश्व कप 2021  से पहले या फिर उसके बाद आईपीएल का आयोजन कराया जा सकता है. अभी तक आईपीएल के 29 मैच हो गए थे, और अभी 30 मैच और होने वाले हैं. देखना होगा कि बीसीसीआई आगे को लेकर क्या कुछ प्लानिंग करती है. 

(input ians)