logo-image

IPL 2021 : RCB के कप्तान विराट कोहली को लगी फटकार, जानिए क्योें 

आईपीएल 2021 में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने अपना लगातार दूसरा मैच भी जीत लिया है. इसी के साथ विराट कोहली की टीम आरसीबी अब प्वाइंट्स टेबल में नंबर एक पर पहुंच गई है.

Updated on: 15 Apr 2021, 06:36 PM

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने अपना लगातार दूसरा मैच भी जीत लिया है. इसी के साथ विराट कोहली की टीम आरसीबी अब प्वाइंट्स टेबल में नंबर एक पर पहुंच गई है. बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच में टीम ने करीब करीब हारे हुए मैच में वापसी की और शानदार प्रदर्शन करते हुए करीब मुकाबले में जीत हासिल की. हालांकि इस जीत के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के लिए अच्छी खबर नहीं आई. आउट होने के बाद विराट कोहली ने जो कुछ किया, उसको लेकर उन्हें फटकार लगी है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 DC vs RR: दिल्ली कैपिटल्स के सामने आज राजस्थान रॉयल्स की चुनौती 

रॉयल चेलेंजर बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बुधवार को हुए मुकाबले के दौरान आईपीएल की आचार संहिता के उल्लंघन पर फटकार लगाई गई है. आईपीएल की ओर से बयान जारी कर कहा गया है कि आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने आईपीएल की आचार संहिता के लेवल-1 के आरोप 2.2 को स्वीकार किया है. लेवल-1 के उल्लंघन पर मैच रेफरी का फैसला अंतिम होता है. बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच के दौरान विराट कोहली 33 रन पर आउट हुए थे जिसके बाद उन्होंने इसका गुस्सा बेंगलोर के डगआउट में कुर्सी पर निकाला था. आउट होने के बाद टीम के डगआउट में पहुंचकर विराट कोहली ने कुर्सी को हिट किया. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

यह भी पढ़ें : RCB vs SRH : विराट कोहली की कप्तानी और गेंदबाजों ने कैसे पलटी बाजी, जानिए 5 बड़े कारण 

आपको बता दें कि बुधवार को रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के गेंदबाजों ने सनराइजर्स हैदराबाद से जीत छीन ली. बेंगलोर को 149 रनों पर सीमित करने के बाद हैदराबाद की टीम कप्तान डेविड वार्नर और मनीष पांडेय की अच्छी पारियों का फायदा नहीं उठा सकी और बेंगलोर को गेंदबाजों को हावी होने के मौका दिया. 20 ओवर की समाप्ति तक हैदराबाद 9 विकेट पर 143 रन ही बना सकी. यह हैदराबाद की लगातार दूसरी हार है जबकि विराट कोहली की टीम की यह लगातार दूसरी जीत है. अपने पहले मैच में हैदराबाद को केकेआर से हार मिली थी जबकि बेंगलोर ने मुम्बई इंडियंस को अंतिम गेंद पर दो विकेट से हराया था.

(Input ians)