logo-image

IPL 2021 : UAE पहुंचने पर मुंबई इंडियंस का ऐसे हुआ स्‍वागत, आप भी देखिए शानदार VIDEO

आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच शुरू होने में अब करीब करीब एक महीने का ही वक्‍त बचा हुआ है. आईपीएल का फेज टू 19 सितंबर से शुरू होना है. इस बार भी आईपीएल यूएई में होगा. इसके लिए टीमें यूएई पहुंचना शुरू भी हो गया है.

Updated on: 15 Aug 2021, 08:38 PM

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच शुरू होने में अब करीब करीब एक महीने का ही वक्‍त बचा हुआ है. आईपीएल का फेज टू 19 सितंबर से शुरू होना है. इस बार भी आईपीएल यूएई में होगा. इसके लिए टीमें यूएई पहुंचना शुरू भी हो गया है. इस बीच मुंबई इंडियंस वो पहली टीम रही, जो सबसे पहले यूएई पहुंची. अब एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि टीम के यूएई पहुंचने पर किस तरह से स्‍वागत किया गया. रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम अब तक पांच बार आईपीएल का खिताब आने नाम कर चुकी है. ये अपने आप में एक रिकॉर्ड है. इस मामले में दूसरे नंबर पर चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स है, जो तीन बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है. 

यह भी पढ़ें : IND vs ENG : टीम इंडिया के लिए मैच फंसा, अब बल्‍लेबाजों की जिम्‍मेदारी 

आईपीएल की मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस ने रविवार को एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया, जिसमें मुंबई से अबू धाबी जाने वाली उनकी फ्लाइट के कैप्टन ने क्रिकेट की स्टाइल में एक विशेष फ्लाइट एनाउंसमेंट की. शुक्रवार को पायलट ने कहा, मुंबई से अबू धाबी के लिए इस उड़ान 9065 चार्टर सेवा में आपका स्वागत करना सम्मान की बात है. आज सुबह होने वाली बारिश को देखते हुए, हमने एक त्वरित प्रस्थान का प्रबंधन किया। ठीक उसी तरह जैसे रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक टीम के लिए करते हैं. पायलट ने आगे कहा कि उड़ान विवरण के अनुसार, हम समुद्र तल से 3000 फीट की ऊंचाई पर मंडरा रहे एयरबस 321 विमान उड़ा रहे हैं. उड़ान लगभग 900 किमी / घंटा की जमीनी गति बनाए रखेगी जो हमें अपने गंतव्य पर लगभग 45 मिनट में उतार देगी. बस उसी समय कीरोन पोलार्ड को एक और शतक बनाने की जरूरत है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021  : BCCI ने सभी टीमों को दी ये Good News

पायलट ने कहा कि हम हवाई यातायात की भीड़ के आधार पर जितनी जल्दी हो सके अबू धाबी में उतरने की कोशिश करेंगे. हालांकि, मैं कह सकता हूं कि यह हार्दिक पांड्या या ईशान किशन के अर्धशतक के रिकॉर्ड जितना तेज नहीं होगा. एनाउंसमेंट में आगे कहा गया है कि पूरे इंडिगो परिवार की ओर से, हम आप सभी को इस सीजन के लिए शुभकामनाएं देते हैं. आज सुबह आपको विमान पर पाना एक परम सम्मान की बात है. धन्यवाद. मुंबई इंडियंस के भारतीय घरेलू सदस्य टैलेंट स्काउट्स के साथ शुक्रवार को अबू धाबी पहुंचे. क्वारंटीन के बाद, टीम अपना प्री-सीजन प्रशिक्षण शुरू करेगी. मुंबई इंडियंस अपने आईपीएल अभियान की शुरूआत 19 सितंबर को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स से करने के लिए तैयार है. पांच बार के आईपीएल विजेता अंक तालिका में चौथे स्थान पर हैं.