logo-image

IPL 2021: मुंबई इंडियंस ने की इस साल के लिए नई जर्सी लॉन्च

आईपीएल 2021 के लिए अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं और सभी टीमें अपनी अपनी तैयारियों में लग पड़ी है

Updated on: 28 Mar 2021, 09:15 AM

highlights

  1. मुंबई इंडियंस की टीम की निगाहें खिताब पर होगी
  2. आगामी 14वें सीजन के लिए शनिवार को अपनी नई जर्सी लॉन्च की
  3. पांच बार 2011, 2013, 2017, 2019 और 2020 में आईपीएल का खिताब जीता

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 के लिए अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं और सभी टीमें अपनी अपनी तैयारियों में लग पड़ी है. आईपीएल की सबसे बड़ी टीम और सबसे ज्‍यादा आईपीएल खिताब अपने नाम करने वाली रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम भी तैयार है. रोहित शर्मा की ही कप्‍तानी में अब तक पांच बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी मुंबई इंडियंस की टीम की निगाहें खिताब पर होगी. भारत और इंग्लैंड की जारी सीरीज के बाद तमाम मुंबई इंडियंस के खिलाफ जो इस वक्त टीम इंडिया में खेल रहे हैं वो अपनी फ्रेंचाइजी से जु़ड़ जाएंगे.

 

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng: अब तो 370 रन भी कम ही पड़ने वाले हैं, पढ़िए किसने बोली ये बात

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस ने लीग की आगामी 14वें सीजन के लिए शनिवार को अपनी नई जर्सी लॉन्च की. मुंबई इंडियंस ने एक बयान में कहा नई जर्सी में पांच मूल तत्वों पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश का समावेश है, जो हमारे मूल मूल्यों और विचारधाराओं पर आधारित है. हमारे पांच आईपीएल खिताब इन मूल्यों के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स के 'चिन्ना थाला' टीम से जुड़े, फोटो की शेयर

मुंबई इंडियंस ने कहा कि पहले की तरह नीले रंग की इस जर्सी में सुनहरे (गोल्डन) रंगों का ज्यादा इस्तेमाल है. मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस आईपीएल के 14वें में नौ अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ होने वाले मुकाबले से अपने अभियान की शुरुआत करेगी. मुंबई इंडियंस सर्वाधिक पांच बार 2011, 2013, 2017, 2019 और 2020 में आईपीएल का खिताब जीता है

ये भी पढ़ें: Ind vs Eng: जॉन बेयरस्टो ने सुनील गावस्कर को टिप्पणी करने पर जवाब दिया

MI की पूरी टीम : रोहित शर्मा, क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, क्रिस लिन, अनमोलप्रीत सिंह, सौरभ तिवारी, आदित्य तारे, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, अनुकूल रॉय, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बाउल्ट, राहुल चाहर, जयंत यादव, धवल कुलकर्णी, मोहसिन खान, नाथन कुल्‍टर नाइल, एडम मिलेन, पीयूष चावला, जिमी नीशम, युद्धवीर चरक, मार्को जानसेन, अर्जुन तेंदुलकर.