logo-image

Ind vs Eng: जॉन बेयरस्टो ने सुनील गावस्कर को टिप्पणी करने पर जवाब दिया

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी वनडे सीरीज एक एक से बराबार है और रविवार को सीरीज का निर्णायक मैच होने वाला है.

Updated on: 27 Mar 2021, 05:16 PM

highlights

  1. जॉनी बेयरस्टो ने दूसरे वनडे में सेंचुरी लगाई और मैच जिताया
  2. जॉनी बेयरस्टो टी-20 सीरीज में फ्लॉप रहे थे लेकिन वनडे में प्रदर्शन शानदार रहा
  3. सुनील गावस्कर ने टेस्ट क्रिकेट में इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के फॉर्म को लेकर कहा था

नई दिल्ली :

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी वनडे सीरीज एक एक से बराबार है और रविवार को सीरीज का निर्णायक मैच होने वाला है.  इंग्लैंड को दूसरा मैच जीताने में जॉनी बेयरस्टो ने अहम रोल अदा किया था. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दूसरे वनडे में मिली छह विकेटों की हार के बाद इंग्लैंड के बल्लेबाज बेन स्टोक्स और जॉनी बेयरस्टो के बीच हुई शतकीय साझेदारी की तारीफ की है. भारत ने टॉस हारने के बाद पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 336 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया लेकिन इंग्लैंड ने 43.3 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng: अब तो 370 रन भी कम ही पड़ने वाले हैं, पढ़िए किसने बोली ये बात

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने टेस्ट क्रिकेट में इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के फॉर्म को लेकर कहा था कि यह बल्लेबाज क्रीज पर रूकने के 'इच्छुक नहीं' है. हालांकि अब बेयरस्टो ने गावस्कर की टिप्पणी का जवाब दिया है. बेयरस्टो भारत के साथ हुई टेस्ट सीरीज के दौरान चार टेस्ट पारियों में तीन बार खाता खोले बिना आउट हो गए थे. लेकिन वनडे सीरीज में उन्होंने शानदार वापसी करत हुए पहले वनडे में 94 रन और दूसरे वनडे में 124 रनों की पारी खेली.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स के 'चिन्ना थाला' टीम से जुड़े, फोटो की शेयर

बेयरस्टो ने कहा मुझे यह जानने में दिलचस्पी है कि कैसे एक राय बनाई जा सकती है, खासकर जब मेरे और उनके बीच कोई संवाद नहीं हुआ हो. उन्होंने कहा  अगर वो मुझे ऐसा कुछ सामने से कहते हैं तो मैं उनका स्वागत करूंगा. अगर उन्हें जानना है कि मेरी टेस्ट क्रिकेट में अच्छा करने की कितनी इच्छा है या मैं उसे कितना एन्जॉय करता हूं. तो वो मुझे मैसेज या कॉल कर सकते हैं. मेरा फोन हमेशा ऑन रहता है. अपने वनडे करियर का 11वां शतक जमाने वाले बेयरस्टो ने कहा जिस तरह से मैं खेल रहा हूं, उससे मैं खुश हूं. मैं इन आंकड़ों से खूश हूं.

 

(IANS के साथ)