logo-image

IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स के 'चिन्ना थाला' टीम से जुड़े, फोटो की शेयर

चेन्नई सुपककिंग्स अब आईपीएल के लिए मुंबई पहुंच गई है.

Updated on: 27 Mar 2021, 11:31 AM

highlights

  1. चेन्नई सुपककिंग्स अब आईपीएल के लिए मुंबई पहुंच गई है
  2. चेन्नई सुपरकिंग्स के चिन्ना थाला सुरेश रैना टीम स जुड़ गए हैं
  3. पहला मैच 10 अप्रैल को मुंबई में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाला है

नई दिल्ली :

चेन्नई सुपककिंग्स अब आईपीएल के लिए मुंबई पहुंच गई है. धोनी ब्रिगेड ने पहले चेन्नई में अपना प्रैक्टिस कैंप लगाया था जिसमें कप्तान समेत कई सारे खिलाड़ी मौजूद थे. अब चेन्नई सुपरकिंग्स के चिन्ना थाला सुरेश रैना टीम स जुड़ गए हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें सुरेश रैना अपने होटल के कमरे में हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल 2021 का पहला मैच 10 अप्रैल को मुंबई में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाला है. सीएसके को मुंबई में अपने शुरुआती पांच मैच खेलने हैं. तीन बार की चैंपियन टीम सीएसके को 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपना पहला मैच खेलना है. इसके बाद उसे 16 अप्रैल को पंजाब किंग्स, 19 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स, 21 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स और 25 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना करना है. पिछला साल चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए अच्छा नहीं गया था और उन्होंने सातवें स्थान पर लीग का अंत किया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ ने बताया था कि बाकी खिलाड़ी अलग अलग वक्त पर कैंप से जुड़ रहे जाएंगे और सुरेश रैना 21 मार्च को कैंप में शामिल हो जाएंगे लेकिन बाद में तारीख को बदला गया और बताया गया कि उनके बेटे के जन्मदिन के कारण वो कुछ वक्त देरी से टीम से जुड़े हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स के दिग्गज बल्लेबाज ने पिछले साल आईपीएल नहीं खेला था. सुरेश रैना ने पिछले साल चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ कैंप में हिस्सा लिया था और 15 अगस्त को धोनी के साथ संन्यास का ऐलान किया था. सुरेश रैना यूएई भी गए थे लेकिन कुछ कारणों से उन्होंने आईपीएल ना खेलने का फैसला लिया और वो भारत लौट आए थे. सुरेश रैना आईपीएल में अभी तक 193 मैच खेल चुके हैं और 33.34 की औसत से 5368 रन बनाए हैं. 

ये भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद दी जानकारी

CSK की पूरी टीम: महेंद्र सिंह धोनी, इमरान ताहिर, लुंगी नगिडी, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, एन जगदीसन, मिशेल सेंटनर, केएम आसिफ, शार्दूल ठाकुर, आर साईं किशोर, रॉबिन उथप्‍पा, फाफ डु प्लेसिस, ड्वेन ब्रावो, जोश हेजलवुड, सैम कुरैन, कर्ण शर्मा, कृष्‍णप्‍पा गौतम, मोइन अली, चेतेश्‍वर पुजारा, के भगत वर्मा, हरी निशाद, हरिशंकर रेड्डी