logo-image

सचिन तेंदुलकर हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद दी जानकारी

सचिन तेंदुलकर हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद दी जानकारी

Updated on: 27 Mar 2021, 10:59 AM

highlights

  1. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले महान सचिन तेंदुलकर को कोरोना हो गया है
  2. सचिन तेंदुलकर ने खुद अपनी रिपोर्ट्स को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.
  3. सचिन तेंदुलकर अपनी रिपोर्ट में बताया है कि उनकी टेस्ट की रिपोर्ट्स कोविड पॉजिटिव आई है

नई दिल्ली :

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले महान सचिन तेंदुलकर को कोरोना हो गया है. सचिन तेंदुलकर ने खुद अपनी रिपोर्ट्स को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. सचिन तेंदुलकर अपनी रिपोर्ट में बताया है कि उनकी टेस्ट की रिपोर्ट्स कोविड पॉजिटिव आई है. उन्होंने लिखा है कि उन्हें बहुत हल्के सिम्टम्स है और वो पॉजिटिव आए हैं. हालांकि उन्होंने ये भी लिखा है कि घर में बाकी सभी मेंबर्स की रिपोर्ट्स नेगेटिव आई है. सचिन तेंदुलकर ने लिखा है कि वो अब घर में क्वारंटीन रहेंगे और डॉक्टर्स के नियमों का पालन करने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें: IPL 2021 से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों को झटका, जानिए पूरा मामला

 

बता दें की हाल ही में सचिन तेंदुलकर ने इंडिया लैजेंड्स की कप्तानी की थी. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया था. इस सीरीज में क्रिकेट के दिग्गजों मे भाग लिया था. भारत की टीम के अलावा श्रीलंका, इंग्लैंड, बांग्लादेश, वेस्ट इंडीज और साउथ अफ्रीका की टीम शामिल थी. फाइनल मैच में सचिन तेंदुलकर की टीम इंडिया लैजेंड्स ने श्रीलंका को हराया था खिताब जीता था. इसके बाद तमाम क्रिकेटर्स ने सचिन के साथ अपनी फोटो शेयर की थी. रोड सेफ्टी के दौरान जब सचिन तेंदुलकर का कोवि़ड टेस्ट हुआ था तब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)

 

ये भी पढ़ें: IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपनी टीम में शामिल किया अफगानिस्तान का बड़ा गेंदबाज

इस सीरीज में भारत के लिए सचिन तेंदुलकर के साथ साथ वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, मोहम्मद कैफ, इरफान पठान, युसूफ पठान, जैसे खिलाड़ी शामिल थे. इंग्लैंड के लिए केविन पीटरसन और मोंटी पनेसर जैसे खिलाड़ी खेले. वेस्ट इंडीज की कप्तानी ब्रायन लारा कर रहे थे. खैर, अब सचिन तेंदुलकर अब घर में इसोलेट है और अपनी सेहत का ध्यान रख रहे हैं. सचिन तेंदुलकर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद माना जा रहा है कि रोड सेफ्टी लीग के तमाम खिलाड़ियों का कोविड टेस्ट हो सकता है.

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड ने BCCI और IPL फ्रेंचाइजी टीमों को द हंड्रेड में हिस्सेदारी की पेशकश की