News Nation Logo

IPL 2021 : एमएस धोनी पहुंचे चेन्‍नई, ट्विटर पर करने लगे अचानक ट्रेंड, CSK का कैंप...

टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स यानी सीएसके के कप्‍तान एमएस धोनी चेन्‍नई पहुंच गए हैं. एयरपोर्ट से निकलते हुए मास्‍क पहले एमएस धोनी का एक फोटो सीएसके के ट्वीटर हैंडल से शेयर किया गया.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 04 Mar 2021, 11:44:17 AM
ms dhoni  ipl 2021

ms dhoni ipl 2021 (Photo Credit: Chennai Super Kings Twitter)

नई दिल्‍ली :

MS Dhoni Chennai Super Kings IPL 2021 Updates : आईपीएल 2021 की तैयारियां जारी हैं. हालांकि अभी न तो ये तय है कि आईपीएल के मैच कहां होंगे और न ही ये पक्‍का है कि आईपीएल का शेड्यूल क्‍या होने वाला है. लेकिन इस बीच बड़ी और अच्‍छी खबर ये आ रही है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स यानी सीएसके के कप्‍तान एमएस धोनी चेन्‍नई पहुंच गए हैं. एयरपोर्ट से निकलते हुए मास्‍क पहले एमएस धोनी का एक फोटो सीएसके के ट्वीटर हैंडल से शेयर किया गया, जो कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया है. माना जा रहा है कि सीएसके का आईपीएल 2021 से पहले जो कैंप लगेगा, उसी के लिए धोनी चेन्‍नई पहुंचे हैं और जल्‍द ही कैंप शुरू हो सकता है. 

यह भी पढ़ें : डेविड वार्नर ने माना, उनसे हुई थी एक बड़ी गलती, जानिए क्‍या

आईपीएल सीजन 14 के लिए तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स ने मास्टर प्लान तैयार कर लिया है. इससे पहले ही खबरें सामने आई थी कि चेन्नई सुपरकिंग्स अपने कैंप का आगाज करने वाली है. चेन्नई सुपरकिंग्स 11 मार्च से आईपीएल के लिए कैंप लगाने जा रही है. कहा गया था कि इसमें कप्तान एमएस धोनी भी हिस्सा लेंगे. अब हालांकि कैंप में तो कुछ देरी है, लेकिन एमएस धोनी अभी से चेन्‍नई पहुंच गए हैं. पता चला है कि सीएसके का ये कैंप बायो सिक्योर बबल में होने वाला है. बताया जा रहा है कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बल्‍लेबाज अंबाती रायुडू भी चेन्‍नई पहुंच गए हैं, जल्‍द ही बाकी खिलाड़ी भी चेन्‍नई पहुंच जाएंगे. जो खिलाड़ी भारत और इंग्‍लैंड के बीच चल रही सीरीज का हिस्‍सा हैं, वे बाद में पहुंचेंगे, लेकिन बाकी खिलाड़ी कैंप का हिस्‍सा होंगे. 

यह भी पढ़ें : VIDEO : कीरोन पोलार्ड ने छह गेंद में जड़े छह छक्‍के, अकिला धनंजय ने ली हैट्रिक 

चेन्नई सुपरकिंग्स के कुछ खिलाड़ी यूएई जाने के बाद कोविड पॉजिटिव पाए गए थे. इस बार फ्रेंचाइजी पूरी सावधानी से काम करने वाली है और खिलाड़ियों को सभी गाइडलाइंस का पालन करना होगा. पिछली बार कैंप के दौरान ही एमएस धोनी और उनके साथी सुरेश रैना ने 15 अगस्‍त 2020 को अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. हालांकि सुरेश रैना यूएई जाकर वापस लौट आए थे. आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था जिसके बाद माही की कप्तानी पर भी सवाल उठे, यहां तक बोला गया कि माही का ये आखिरी आईपीएल हो सकता है लेकिन माही ने इस बात से इंकार कर दिया. अब चेन्नई सुपरकिंग्स कैंप के साथ अपनी तैयारी करने वाली है. इस बार माही आर्मी ने काफी सारे प्लेयर्स को ऑक्शन में खरीदा है लेकिन देखना होगा कि वो कैसा प्रदर्शन करते हैं.

यह भी पढ़ें : ICC T20 Ranking : रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह को नुकसान, जानिए ताजा रैंकिंग 

सीएसके की पूरी टीम : महेंद्र सिंह धोनी, इमरान ताहिर, लुंगी नगिडी, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, एन जगदीसन, मिशेल सेंटनर, केएम आसिफ, शार्दूल ठाकुर, आर साईं किशोर, रॉबिन उथप्‍पा, फाफ डु प्लेसिस, ड्वेन ब्रावो, जोश हेजलवुड, सैम कुरैन, कर्ण शर्मा, कृष्‍णप्‍पा गौतम, मोइन अली, चेतेश्‍वर पुजारा, के भगत वर्मा, हरी निशाद, हरिशंकर रेड्डी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 Mar 2021, 11:44:17 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.