logo-image

IPL 2021 : एमएस धोनी बने रॉक स्‍टार, आप भी नया अंदाज देखकर रह जाएंगे दंग 

IPL 2021 MS Dhoni Rock Star Look : आईपीएल 2021 का दूसरा चरण शुरू होने में अब महज एक ही महीने का वक्‍त रह गया है. 19 सितंबर को आईपीएल 14 फेज टू का पहला मैच खेला जाएगा.

Updated on: 20 Aug 2021, 09:21 AM

नई दिल्‍ली :

IPL 2021 MS Dhoni Rock Star Look : आईपीएल 2021 का दूसरा चरण शुरू होने में अब महज एक ही महीने का वक्‍त रह गया है. 19 सितंबर को आईपीएल 14 फेज टू का पहला मैच खेला जाएगा. इस दिन आईपीएल की दो दिग्‍गज टीमों के बीच मुकाबला होगा. एक तरफ होगी पांच बार की आईपीएल चैंपियन रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली मुंबई इंडियंस तो दूसरी ओर होगी तीन बार आईपीएल की ट्रॉफी जीतने वाले एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स. इस दिन आईपीएल का सबसे बड़ा मुकाबला होना है. टीमों  ने अपनी अपनी तैयारियों को और तेज कर दिया है. सीएसके और मुंबई इंडियंस की टीमें तो यूएई पहुंच भी गई हैं, क्‍योंकि बचे हुए मैच संयुक्‍त अरब अमीरात में ही खेले जाएंगे. इस बीच मैच का लाइव ब्रॉडकास्‍ट करने वाले चैनल स्टार स्पोर्ट्स ने भी अपनी तैयारियों को धार देना शुरू कर दिया है. एक ही महीना बचा हुआ है, इसलिए इसके विज्ञापन भी अब टीवी पर आने शुरू हो रहे हैं. आईपीएल के प्रचार प्रसार के लिए एक बार फिर स्टार स्पोर्ट्स ने टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान और आईपीएल में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी का सहारा लिया है. इस बार एमएस धोनी नए रूप और नए अंदाज में दिखाई देंगे. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : आईपीएल टीमों को आज देनी है अपने खिलाड़ियों की पूरी लिस्‍ट

दरअसल स्टार स्पोर्ट्स ने अभी हाल ही में एक फोटो अपने टि्वटर हैंडल से शेयर किया है, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी का रॉक स्‍टार अंदाज नजर आ रहा है. स्टार स्पोर्ट्स ने अपने ट्विटर हैंडल से जो फोटो शेयर किया है, उसमें एक एमएस धोनी जिस तरह दिखाई दे रहे हैं, वो इससे पहले कभी नहीं देखा गया. ये आईपीएल से पहले सभी चैनलों पर दिखाए जाने वाले विज्ञापन की एक झलक है. कुछ ही दिन में ये तमाम टीवी चैनलों पर दिखाई देने वाला है.  

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : रिषभ पंत या श्रेयस अय्यर, कौन बनेगा दिल्‍ली कैपिटल्‍स का कप्‍तान

आईपीएल में खेलने वाले ज्‍यादातर भारतीय खिलाड़ी इस वक्‍त इंग्‍लैंड के दौरे पर हैं और वे वहां पर टेस्‍ट सीरीज खेल रहे हैं, लेकिन एमएस धोनी यूएई पहुंच चुके हैं. यूएई जाने से पहले एमएस धोनी ने कई विज्ञापनों की शूटिंग की थी, जिसके फोटो खूब वायरल भी हुए थे. वहीं अब जो रॉक स्‍टार वाली फोटो एमएस धोनी की सामने आई है, वो भी सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रही है. आपको याद होगा कि इससे पहले इसी आईपीएल के पहले फेज में एमएस धोनी एक नए अंदाज में नजर आए थे, जिसमें उनके सिर पर बाल नहीं थे और वे बौद्ध भिक्षु के रूप में नजर आए थे. धोनी का वो लुक भी खूब वायरल हुआ था. इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद एमएस धोनी अब केवल आईपीएल में ही नजर आते हैं. इसलिए क्रिकेट फैंस और धोनी के चाहने वाले आईपीएल का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वैसे भी आईपीएल दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग है, जिसमें दुनियाभर के दिग्‍गज खिलाड़ी खेलने के लिए आते हैं. इस बार आधे आईपीएल में सीएसके ने अच्‍छा प्रदर्शन भी किया है और टीम प्‍लेऑफ में जाने की प्रबल दावेदार भी है. देखना होगा कि इस बार टीम का प्रदर्शन कैसा रहता है.