News Nation Logo

IPL 2021 : जसप्रीत बुमराह शादी के बाद अब मुंबई इंडियंस से जुड़ेंगे, जानिए कब 

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की शादी हो चुकी है. सोशल मीडिया पर उनकी और टीव एंकर संजना गणेशन की शादी की तस्‍वीरें खूब दिखाई दी. खुद जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन भी अपनी शादी की तस्‍वीरें शेयर की थीं.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 17 Mar 2021, 02:29:40 PM
Bumrah to join IPL bandwagon at month end after wedding break

Bumrah to join IPL bandwagon at month end after wedding break (Photo Credit: IANS)

नई दिल्‍ली :

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की शादी हो चुकी है. सोशल मीडिया पर उनकी और टीव एंकर संजना गणेशन की शादी की तस्‍वीरें खूब दिखाई दी. खुद जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन भी अपनी शादी की तस्‍वीरें शेयर की थीं. खैर अब ये बात पुरानी हो चुकी है. अब नई खबर ये है कि जसप्रीत बुमराह शादी के बाद अब जल्‍द ही खेलते हुए भी नजर आने वाले हैं. अभी टीम इंडिया इंग्‍लैंड के साथ टी20 सीरीज खेल रही है, इसमें वे नहीं हैं, इसके बाद तीन वन डे मैचों की सीरीज होगी, उसमें भी माना जा रहा है कि जसप्रीत बुमराह खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. लेकिन आईपीएल 2021 में जसप्रीत बुमराह एक बार फिर अपनी टीम मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे. 

यह भी पढ़ें : IND vs ENG T20 सीरीज का लिया था टिकट तो ऐसे करें वापसी 

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह शादी के अवकाश के बाद इस महीने के अंत में आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस से जुड़ेंगे. जसप्रीत बुमराह सोमवार को शादी के बंधन में बंधे थे और उन्होंने पहले ही बीसीसीआई से अवकाश की इजाजत ली थी. जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में हुई टेस्ट सीरीज के दो मैच खेले थे और इसके बाद वह चौथे टेस्ट मैच और टी20 सीरीज में शामिल नहीं हुए थे. उम्मीद की जा रही है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से भी बाहर रहेंगे.

यह भी पढ़ें : Jasprit Bumrah weds Sanjana Ganesan : RR ने दी जसप्रीत बुमराह को अप्रैल मई में हनीमून की सलाह 

शादी के अवकाश के बाद ऐसी संभावना है कि वह 26 से 28 मार्च के बीच मुंबई इंडियंस से जुड़ेंगे, लेकिन चेन्नई रवाना होने से पहले उन्हें एक सप्ताह तक क्वारंटीन में रहना होगा. उनके अलावा टीम के बाकी भारतीय खिलाड़ी सीधे आयोजन स्थल जाएंगे, क्योंकि ये सभी बायो बबल में ही थे. लेकिन जसप्रीत बुमराह बायो बबल से हट गए थे, इसलिए उन्हें क्वारंटीन पीरियड पूरा करना होगा. जसप्रीत बुमराह कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन के बाद पिछले साल आईपीएल में खेले थे, जहां उन्होंने 60 ओवर गेंदबाजी की थी. इसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया गए, जहां तीन टेस्ट मैचों के बाद चोटिल होने के कारण उन्हें चौथे टेस्ट में आराम दिया गया. जसप्रीत बुमराह ने पिछले पांच महीनों में 277.1 ओवर गेंदबाजी की है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 Mar 2021, 02:29:40 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.