News Nation Logo

Jasprit Bumrah weds Sanjana Ganesan : RR ने दी जसप्रीत बुमराह को अप्रैल मई में हनीमून की सलाह 

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में टीवी एंकर संजना गणेशन के साथ शादी की है. क्रिकेट खिलाड़ियों से लेकर देश दुनिया के लोग लगातार उन्‍हें बधाई दे रहे हैं.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 17 Mar 2021, 01:05:52 PM
Jasprit Bumrah ties knot with Sanjana Ganesan

Jasprit Bumrah ties knot with Sanjana Ganesan (Photo Credit: IANS)

नई दिल्‍ली :

Jasprit Bumrah weds Sanjana Ganesan : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में टीवी एंकर संजना गणेशन के साथ शादी की है. क्रिकेट खिलाड़ियों से लेकर देश दुनिया के लोग लगातार उन्‍हें बधाई दे रहे हैं. इस बीच आईपीएल की फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को शादी की बधाई देने के दौरान मजेदार सलाह देते हुए कहा है कि उन्हें अप्रैल-मई में हनीमून के लिए मालदीव जाना चाहिए. जसप्रीत बुमराह सोमवार को टीवी एंकर संजना गणेशन के साथ परिणय सूत्र में बंधे थे. उन्हें कई क्रिकेटरों ने बधाई दी थी. लेकिन राजस्थान ने बुमराह को मजेदार अंदाज में बधाई देते हुए हनीमून पर मालदीव जाने की सलाह दे डाली.

यह भी पढ़ें :  INDvsENG : भारत इंग्‍लैंड सीरीज पर कोरोना का खतरा, BCCI ने घरेलू टूर्नामेंट टाले 

मजेदार बात ये है कि इस साल अप्रैल और मई में आईपीएल 2021 खेला जाना है और जसप्रीत बुमराह इस बार फिर पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. राजस्थान रॉयल्‍स के ट्वीट हैडल से ट्विट किया गया है कि बधाई हो बुमराह. हमने सुना है कि अप्रैल-मई में मालदीव जाना काफी अच्छा रहता है. राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम ने पहली बार साल 2008 में एक ही बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था, लेकिन इसके बाद से टीम अभी तक आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाई है. आईपीएल 2020 में तो टीम का प्रदर्शन बहुत खराब रहा था और टीम प्‍वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे आठवें नंबर पर थी. इस बार टीम ने अपने कप्‍तान रहे स्‍टीव स्‍मिथ को बाहर कर युवा संजू सैमसन को कप्‍तान बनाया और बड़ा दांव खेला है. साथ ही क्रिस मॉरिस को भी अपनी टीम में शामिल किया है. देखना होगा कि टीम संजू सैमसन की कप्‍तानी में इस बार कैसा प्रदर्शन करती है. 

यह भी पढ़ें : INDvsENG : अब शिखर धवन का क्‍या होगा, T20 विश्‍व कप में......

आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह की शादी काफी सरल तरीके से हुई थी और उसमें सीमित संख्या में लोग शामिल हुए थे. जसप्रीत बुमराह के एक करीबी ने बताया था कि शादी में 50 लोग शामिल हुए थे, जिसमें दोनों परिवार के सदस्य और रिश्तेदार थे. यहां तक कि टीम इंडिया के खिलाड़ी भी उनकी शादी में शामिल नहीं हो पाए थे, क्‍योंकि इस वक्‍त भारत और इंग्‍लैंड के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही है. वहीं भारत के सीनियर खिलाड़ी और संन्‍यास ले चुके खिलाड़ी इस वक्‍त इंडिया लीजेंड्स की ओर से रोड सेफ्टी सीरीज में खेल रहे हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 Mar 2021, 01:05:52 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.