News Nation Logo

IND vs ENG T20 सीरीज का लिया था टिकट तो ऐसे करें वापसी 

भारत और इंग्‍लैंड के बीच अहमदाबाद के मोटेरा स्‍टेडियम में पांच टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है. इसके तीन मैच हो चुके हैं. बीसीसीआई ने पहले फैसला लिया था कि स्‍टेडियम की क्षमता के आधे दर्शक मैच देख सकते हैं.

IANS | Updated on: 17 Mar 2021, 01:46:41 PM
Motera Stadium Ahmedabad

Motera Stadium Ahmedabad (Photo Credit: IANS)

अहमदाबाद :

IND vs ENG T20 Series : भारत और इंग्‍लैंड के बीच अहमदाबाद के मोटेरा स्‍टेडियम में पांच टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है. इसके तीन मैच हो चुके हैं. बीसीसीआई ने पहले फैसला लिया था कि स्‍टेडियम की क्षमता के आधे दर्शक मैच देख सकते हैं. पहले दो मैचों में ऐसा हुआ भी, लेकिन इसके बाद अचानक से कोरोना के कुछ नए मामले सामने आए और बाकी बचे हुए तीन मैचों के लिए बीसीसीआई ने दर्शकों के प्रवेश पर पाबंदी लगा दी. इसके बाद जो दर्शक पहले ही मैच के टिकट ले चुके थे, उनकी वापसी की प्रक्रिया अब शुरू हो रही है. 

यह भी पढ़ें : Jasprit Bumrah weds Sanjana Ganesan : RR ने दी जसप्रीत बुमराह को अप्रैल मई में हनीमून की सलाह 

गुजरात क्रिकेट संघ (जीसीए) ने बीसीसीआई से चर्चा कर भारत और इंग्लैंड के बीच 16, 18 और 20 मार्च के टी20 मुकाबले के लिए टिकटों के वापसी की प्रक्रिया बुधवार से शुरू करने का फैसला किया. भारत और इंग्लैंड के बीच यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है जिसमें पहले 50 फीसदी दर्शकों को शामिल होने की मंजूरी दी गई थी, लेकिन गुजरात में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जीसीए और बीसीसीआई ने तीन मुकाबले दर्शकों के बिना कराने का फैसला किया था. जीसीए और बीसीसीआई ने पूरा रिफंड देने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें : INDvsENG : भारत इंग्‍लैंड सीरीज पर कोरोना का खतरा, BCCI ने घरेलू टूर्नामेंट टाले 

जीसीए के उपाध्यक्ष धनराज नथवानी ने बयान जारी कर कहा कि जीसीए ने 17 मार्च से टिकट वापसी की प्रक्रिया शुरू करने का फैसला किया है और इसे 22 मार्च तक पूरा कर लिया जाएगा. ऑनलाइन और ऑफलाइन बुक किए गए टिकटों का रिफंड किया जाएगा. अगर टिकट ऑनलाइन बुक की गई है तो टिकट का फैस वेल्यू उनके अकाउंट में भेजा जाएगा, जिसके द्वारा उन्होंने बुकिंग की थी. इसकी प्रक्रिया 17 मार्च तीन बजे से 22 मार्च शाम चार बजे तक चलेगी. जिन्होंने टिकटों को ऑफलाइन बुक किया था उनके लिए रिफंड की प्रक्रिया 18 से 22 मार्च तक सुबह 10 से शाम चार बजे तक चलेगी. ऑफलाइन टिकटों का रिफंड नरेंद्र मोदी स्टेडियम के गेट नंबर एक पर बॉक्स ऑफिस में दिया जाएगा. इस सीरीज के दो मैचों के बाद तीन वन डे मैच भी पुणे में खेले जाएंगे, लेकिन इसमें दर्शका नहीं आएंगे, इसका ऐलान बीसीसीआई ने पहले ही कर दिया था. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 Mar 2021, 01:46:41 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.