logo-image

IPL 2021 : KKR कप्तान मोर्गन ने आंद्रे रसल को बताया खतरनाक खिलाड़ी

कोलकाता नाइट राइडर्स को पैट कमिंस (नाबाद 66) और आंद्र रसल (54) की तूफानी पारियों के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 18 रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा.

Updated on: 22 Apr 2021, 03:48 PM

highlights

  • केकेआर कप्तान मॉर्गन ने रसल की तारीफ की
  • कहा-लय में होने पर खतरनाक खिलाड़ी रसेल
  • चेन्नई के खिलाफ आंद्रे रसल ने खेली थी तूफानी पारी

 

मुंबई:

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने बुधवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल के 14वें सीजन के 15वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 54 रनों की विस्फोटक पारी खेलने वाले बल्लेबाज आंद्रे रसल को सबसे खतरनाक खिलाड़ी बताया है. कोलकाता नाइट राइडर्स को पैट कमिंस (नाबाद 66) और आंद्र रसल (54) की तूफानी पारियों के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 18 रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा. मोर्गन ने मैच के बाद कहा, आंद्रे रसल के बारे में क्या कहना. सबको पता है कि जब वह अपनी लय में होते हैं, तो वह इस टूर्नामेंट के सबसे खतरनाक खिलाड़ी बन जाते हैं.

यह भी पढ़ें :CSK vs KKR IPL 2021 : फॉफ डुप्लेसी शतक से चूके, CSK ने बनाए इतने रन 

चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 220 रनों का विशाल स्कोर बनाया और फिर कोलकाता को 19.1 ओवरों में 202 रनों पर आलआउट कर दिया. कोलकाता को 2012 के बाद से इस मैदान पर अब तक एक भी जीत नहीं मिली है. उन्होंने कहा, यह मैच उतार-चढ़ाव से भरा हुआ था. गेंदबाजी में पावरप्ले के दौरान हम आगे थे लेकिन बाद में थोड़ी ढीली गेंदबाजी हुई और चेन्नई ने 200 से अधिक रन बनाए. फिर हमारी खराब शुरुआत हुई. लेकिन मैं इस बात से खुश हूं कि हमारे लोअर-मिडिल ऑर्डर ने काफी अच्छा प्रदर्शन कर हमें मैच में बनाए रखा.

यह भी पढ़ें :IPL 2021 : सनराइजर्स हैदराबाद से नौ विकेट से हार के बाद क्या बोले कप्तान केएल राहुल 

धीमी ओवर गति को लेकर मोर्गन पर लगा 12 लाख रुपये का जुर्माना

आईपीएल के 14वें सीजन के 15वें मुकाबले में बुधवार रात को वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन की टीम पर धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है. आईपीएल मीडिया विज्ञप्ति में कहा गया है कि आईपीएल की आचार संहिता के तहत यह न्यूनतम ओवर-रेट अपराध से संबंधित उनकी टीम का सीजन का पहला अपराध है. इसे देखते हुए बतौर कप्तान मोर्गन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया.

यह भी पढ़ें :IPL 2021 : प्वाइंट्स टेबल में नंबर एक बनी धोनी की CSK, जीत के बाद कही बड़ी बात

कोलकाता को पैट कमिंस (नाबाद 66) और आंद्रे रसल (54) की तूफानी पारियों के बावजूद बुधवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 15वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 18 रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा. चेन्नई की चार मैचों में यह तीसरी जीत है और उसके छह अंक हो गए हैं तथा वह तालिका में पहले नंबर पर पहुंच गई है. कोलकाता को चार मैचों में तीसरी हार झेलनी पड़ी है. टीम दो अंक है और वह छठे नंबर पर है.