logo-image

भारत में कोरोना की स्थिति पर बोले मोर्गन, दूर से देखना अच्छा नहीं

इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान ने कहा है कि इस समय हर कोई इस महामारी के खिलाफ लड़ाई में हर एकजुट है और वह लोगों से सुरक्षित रहने का अपील करते हैं.

Updated on: 27 Apr 2021, 05:53 PM

highlights

  • भारत में कोरोना की स्थिति पर बोले मोर्गन
  • दूर से देखना अच्छा नहीं-मोर्गन
  • कोरोना से भारत में हाहाकार मचा है

अहमदाबाद:

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि उनकी टीम भारत में कोविड-19 महामारी के बारे में लगातार बात कर रही है. मोर्गन ने सोमवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ पांच विकेट से मिली जीत के बाद संवाददाता सम्मेमलन में कहा, हम लगातार इस स्थिति के बारे में बात कर रहे हैं जो हमारे बबल से बाहर है. इसे दूर से देखना अच्छा नहीं है. (हम) निश्चित रूप से इस पर विचार कर रहे हैं कि हम एक बबल में कितने भाग्यशाली हैं और इससे प्रभावित नहीं हैं. हम हर उस व्यक्ति को अपना समर्थन देते हैं जो बीमार है और कठिन समय से गुजर रहा है.

यह भी पढ़ें : भारत छोड़ सकते हैं वार्नर, स्मिथ के साथ कई ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर : रिपोर्ट

उन्होंने कहा, पिछले साल इंग्लैंड में हम लंबे समय तक कड़े लॉकडाउन से गुजरे. और ऐसा लग रहा था कि गर्मियों में क्रिकेट नहीं खेला जाएगा. लेकिन सरकार और ईसीबी के मार्गदर्शन ने एक साथ काम करते हुए, इसे बदलने में मदद की. इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान ने कहा है कि इस समय हर कोई इस महामारी के खिलाफ लड़ाई में हर एकजुट है और वह लोगों से सुरक्षित रहने का अपील करते हैं.

यह भी पढ़ें :RCB vs DC: बेंगलोर और दिल्ली के बीच मुकाबला आज, ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन

दरअसल, डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ समेत कई शीर्ष ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर जल्द ही भारत से ऑस्ट्रेलिया वापस लौट सकते हैं. मंगलवार को होने वाली कैबिनेट की राष्ट्रीय सुरक्षा समिति की बैठक में सभी की निगाहें टिकी हुई हैं, जिसमें इस बात पर फैसला होगा कि भारत से विमानों के परिचालन को कम किया जाए या फिर इस पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया जाए. मंगलवार सुबह 9न्यूज में एक रिपोर्ट के अनुसार, डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ सहित कई प्रमुख ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स अब बॉर्डर बंद होने से पहले भारत में घर से बाहर होने की उम्मीद कर रहे हैं. 

वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद का नेतृत्व कर रहे हैं जबकि स्टीव स्मिथ दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे हैं. रिपोर्ट में कहा गया है, हमारे 30 खिलाड़ी, कोच और कमेंटेटर हैं, जो स्वाभाविक रूप से भारत से बाहर निकलने के लिए उत्सुक हैं. बिगड़ते हालात को देखते हुए उन्हें देश भर में स्वास्थ्य के लिहाज से सही स्थिति का सामना करना पड़ रहा है.