News Nation Logo
Banner

IPL 2021  : CSK में अभी भी घुसा है कोरोना, जानिए अब किसे हुआ!

आईपीएल 2021 कोरोना वायरस के कारण फिलहाल टाल दिया गया है. बीसीसीआई की ओर से सभी से कह दिया गया है कि अब  अभी आईपीएल नहीं होगा और सभी खिलाड़ी अपने अपने घर लौट जाएं और अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 05 May 2021, 09:48:44 AM
vivo ipl 2021

vivo ipl 2021 (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

IPL 2021 Update News : आईपीएल 2021 कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण फिलहाल टाल दिया गया है. बीसीसीआई (BCCI) की ओर से सभी से कह दिया गया है कि अब  अभी आईपीएल नहीं होगा और सभी खिलाड़ी अपने अपने घर लौट जाएं और अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें. इस बीच कोरोना की चपेट में कुछ और लोग भी आ रहे हैं. लगातार कोविड बढ़ता ही जा रहा है. आने वाले दिनों में कुछ और केस सामने आ सकते हैं. ये बीसीसीआई के लिए चिंता का विषय हो सकता है.

यह भी पढ़ें : ICC ODI Ranking : 51 लाख की आबादी वाला देश बना नंबर वन, केन विलियमसन और ट्रेंट बोल्ट....

अब पता चला है कि एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी को भी कोरोना हो गया है. इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के ही गेंदबाजी कोच बालाजी भी कोरोना वायरस की जकड़ में आ गए थे, इसके बाद से ही हड़कंप मच गया था. हालांकि बताया जाता है कि माइकल हसी का सैंपल फिर से टेस्ट के लिए भेजा गया है. अभी पहली रिपोर्ट तो पॉजिटिव आई है, लेकिन जब तक दूसरी रिपोर्ट भी न आ जाए, तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता. फिलहाल दूसरी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : एक और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने दिखाई दरियादिली, कोरोना पीड़ितों के लिए दान 

आपको बता दें कि मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. हैदराबाद को 14वें सीजन में अपना अगला मुकाबला मंगलवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना था. लेकिन अब यह मैच भी नहीं खेला जाएगा. ऋिद्धिमान साहा से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वारियर जबकि चेन्नई सुपर किंग्स टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और टीम बस का क्लीनर शामिल है. आईपीएल ने कहा है कि ये मुश्किल समय हैं, विशेष रूप से भारत में और ऐसे में हमने कुछ सकारात्मकता और जयकार में लाने की कोशिश की है. हालांकि, यह जरूरी है कि टूनार्मेंट अब निलंबित हो जाए और ऐसे समय में हर कोई अपने परिवार और प्रियजनों के पास वापस चला जाए. आईपीएल 2021 में सभी प्रतिभागियों के सुरक्षित और सुरक्षित मार्ग की व्यवस्था करने के लिए बीसीसीआई अपनी शक्तियों का हरसंभव इस्तेमाल करेगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 May 2021, 09:48:44 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.