News Nation Logo
भारत में अब तक कोविड के 3.46 करोड़ मामले सामने आए हैं: लोकसभा में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हरियाणा में अगले आदेश तक गुरुग्राम, सोनीपत, फरीदाबाद और झज्जर के स्कूलों को बंद करने का आदेश Omicron Update: 31 देशों में 400 से ज्यादा संक्रमण के मामले मलेशिया में ओमीक्रॉन के पहले मामले की पुष्टि अमेरिका में ओमीक्रॉन से संक्रमण के मामले बढ़कर 8 हुए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: CCTV के मामले में दिल्ली दुनिया में नंबर 1 केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में 1.40 कैमरे और लगाए जाएंगे थोड़ी देर में ओमीक्रॉन पर जवाब देंगे स्वास्थ्य मंत्री IMF की पहली उप प्रबंध निदेशक के रूप में ओकामोटो की जगह लेंगी गीता गोपीनाथ 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों का गांधी प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन यमुना एक्‍सप्रेसवे पर सुबह सुबह बड़ा हादसा, मप्र पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत जयपुर में दक्षिण अफ्रीका से लौटे एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

एक और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने दिखाई दरियादिली, कोरोना पीड़ितों के लिए दान 

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में रहने वाले ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेसन बेहरनडॉर्फ ने कोविड-19 पीड़ितों के लिए यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया की इंडिया कोविड-19 क्राइसिस अपील को देने का फैसला किया है.

IANS | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 04 May 2021, 10:07:10 PM
Jason Behrendorff

Jason Behrendorff (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

आईपीएल (IPL 2021) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम में रहने वाले ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेसन बेहरनडॉर्फ (Jason Behrendorff) ने कोविड-19 पीड़ितों के लिए यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया की इंडिया कोविड-19 क्राइसिस अपील को देने का फैसला किया है. हालांकि उन्होंने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि वो कितनी राशि दान करने वाले हैं. करीब 31 साल के जेसन बेहरनडॉर्फ ने ट्विटर पर अपने एक संदेश पत्र में लिखा है कि बाकी अन्य क्रिकेटरों की तरह, भारत हमेशा मेरे लिए भी एक खास जगह रहा है. यह एक सुंदर देश है और यहां के लोग हमेशा स्वागत करते हैं और भारत में क्रिकेट खेलना दुनिया में किसी अन्य अनुभव से अलग है. यह वास्तव में भयावह और कष्टदायक है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 टलने पर RCB का सामने आया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा 

तेज गेंदबाज जेसन बेहरनडॉर्फ ने कहा कियहां जो कुछ हो रहा है, उसे देखकर और यह जानकर कि मैं बहुत कुछ नहीं कर सकता हूं. मेरे विचार भारत में उन लोगों से कभी दूर नहीं हैं जो वायरस से प्रभावित हो रहे हैं. मैं सोच भी नहीं सकता कि आपके साथ क्या हो रहा है. जेसन बेहरनडॉर्फ ने आगे कहा कि मैं भारत में कोविड-19 संकट के लिए यूनिसेफ परियोजना में मदद करने के लिए कुछ करना चाहता हूं. मैं किसी को भी प्रोत्साहित करता हूं, जिसने भारत के उदार आतिथ्य का अनुभव किया है. मुझे पता है कि यह छोटा सा प्रयास है. यह कभी भी उस प्यार और दोस्ती से मेल नहीं खा सकता है, जो भारत ने मुझे और मेरे परिवार को वर्षों से दिखाया है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि यह थोड़ा सा फर्क कर सकता है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : घर वापसी करेंगे दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी, लेकिन करना होगा ये काम 

जेसन बेहरनडॉर्फ इस सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स के सात मैचों में से एक भी मैच नहीं खेले थे. उनसे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज और आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ियों में से एक पैट कमिंस ने कोविड-19 पीड़ितों के लिए सुरक्षित 50,000 डॉलर की राशि यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया की इंडिया कोविड-19 क्राइसिस अपील को दिया था. 

First Published : 04 May 2021, 10:07:10 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.