logo-image

IPL 2021 : PBKS और SRH को बड़ा झटका, ये दो खिलाड़ी नहीं खेलेंगे आईपीएल 

IPL 2021 Big News : आईपीएल 2021 के दूसरे फेज को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. आईपीएल से ठीक आठ दिन पहले इंग्‍लैंड के दो खिलाड़ियों ने इससे अपना नाम वापस ले लिया है.

Updated on: 11 Sep 2021, 04:39 PM

नई दिल्‍ली :

IPL 2021 Big News : आईपीएल 2021 के दूसरे फेज को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. आईपीएल से ठीक आठ दिन पहले इंग्‍लैंड के दो खिलाड़ियों ने इससे अपना नाम वापस ले लिया है. ये दोनों खिलाड़ी इंग्‍लैंड के हैं और समझा जाता है कि भारत और इंग्‍लैंड के बीच टेस्‍ट सीरीज का आखिरी मैच नहीं हो पाया है, इसलिए नाराज होकर इन्‍होंने नाम वापस लिया है. पता चला है कि ये दो खिलाड़ी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले जॉनी बेयरस्‍टो और पंजाब किंग्‍स के लिए खेलने वाले डाविड मलान हैं. इससे इन दोनों टीमों को बड़ा झटका लगा है.  देखना होगा कि बीसीसीआई और ये दोनों टीमें इन दोनों खिलाड़ियों की गैरहाजिरी में क्‍या कुछ फैसला करती हैं. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी पहुंचे UAE, RCB को लेकर ये है अपडेट 

आईपीएल 2021 के फेज 2 की तैयारी जोरों पर चल रही है. भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेली जा रही सीरीज अब खत्‍म हो गई है. इंग्‍लैंड से भारतीय खिलाड़ी जल्‍द से जल्‍द यूएई पहुंचना चाहते हैं. वहीं इंग्‍लैंड के जो खिलाड़ी आईपीएल खेलते हैं, वे भी जल्‍द ही यूएई पहुंचने वाले हैं. हालांकि इस बीच एक बुरी खबर भी सामने आ रही है. क्रिकबज ने अब से कुछ देर पहले बताया है कि जॉनी बेयरस्‍टो और डाविड मलान ने अपना नाम आईपीएल से वापस ले लिया है. दूसरा फेज शुरू होने से ठीक आठ दिन पहले ऐसा फैसला आना टीमों और आईपीएल के लिए अच्‍छी बात नहीं कही जा सकती. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : इंग्‍लैंड से कब UAE पहुंचेंगे भारतीय खिलाड़ी, जानिए यहां 

भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेला जाने वाला आखिरी टेस्‍ट रद हो गया है. बताया जाता है कि इससे ईसीबी को काफी नुकसान हो सकता है. इस पूरे प्रकरण से ईसीबी और इंग्‍लैंड के कुछ खिलाड़ी नाराज बताए जा रहे हैं. इसका असर आईपीएल 2021 के दूसरे चरण पर भी देखने के लिए मिल सकता है. इससे पहले द सन की रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया था कि सीरीज का आखिरी मैच खेलने से टीम इंडिया ने ही मना किया था, इससे इंग्‍लैंड के खिलाड़ी नाराज हैं, हो सकता है कि एक खिलाड़ी आईपीएल 14 से अपना नाम वापस ले ले. अब उन खिलाड़ियों के नाम सामने आ गए हैं. जॉनी बेयरस्‍टो और डाविड मला के अलावा आईपीएल में सैम करन, मोईन अली, आदिल राशिद, इयॉन मोर्गन और क्रिस वोक्‍स खेलते हुए नजर आ सकते हैं.