logo-image

IPL 2021 : मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी पहुंचे UAE, RCB को लेकर ये है अपडेट 

IPL 2021 Update News : भारत इंग्‍लैंड सीरीज खत्‍म होने के बाद अब टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने यूएई पहुंचना शुरू कर दिया है. लगातार खिलाड़ी यूएई पहुंच रहे हैं और कुछ खिलाड़ी तो पहुंच भी गए हैं.

Updated on: 11 Sep 2021, 03:49 PM

नई दिल्‍ली :

IPL 2021 Update News : भारत इंग्‍लैंड सीरीज खत्‍म होने के बाद अब टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने यूएई पहुंचना शुरू कर दिया है. लगातार खिलाड़ी यूएई पहुंच रहे हैं और कुछ खिलाड़ी तो पहुंच भी गए हैं. आने वाले दो दिन के भीतर सभी खिलाड़ी यूएई में ही होंगे. इस बीच खबर आई है कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव चार्टर प्लेन से अबू धाबी पहुंच गए हैं. इस बात की जानकरी उनकी फ्रेंचाइजी ने दी. उधर भारतीय कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज जो रॉयल चेलेंजर बेंगलोर यानी आरसीबी के लिए खेलते हैं, वे आईपीएल के दूसरे चरण के लिए लंदन से चार्टर प्लेन के जरिए यूएई जाएंगे. दोनों खिलाड़ी रविवार की सुबह चार्टर प्लेन से दुबई पहुंचेंगे जिसकी व्यवस्था उनकी फ्रेंचाइजी करेगी.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : आईपीएल से नाम वापस ले सकता है इंग्‍लैंड का खिलाड़ी, जानिए क्‍यों 

मुंबई इंडियंस ने शनिवार को एक बयान में कहा कि मुंबई इंडियंस कप्तान रोहित, बुमराह और सूर्यकुमार को एक निजी चार्टर प्लेन से अबू धाबी ले आया है. तीनों, अपने परिवार के साथ, आज सुबह पहुंचे और अब छह दिनों क्वारंटीन में रहेंगे. फ्रेंचाइजी ने कहा है कि तीनों खिलाड़ियों का यूएई के लिए उड़ान भड़ने से पहले आरटी पीसीआर टेस्ट कराया गया जो कि निगेटिव आया. अबू धाबी पहुंचने के बाद भी एक बार फिर आरटी पीसीआर टेस्ट किया गया, वह भी निगेटिव आया.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : इंग्‍लैंड से कब UAE पहुंचेंगे भारतीय खिलाड़ी, जानिए यहां 

बात आरसीबी की करें तो आरसीबी ने एक बयान में कहा कि हमारे खिलाड़ियों की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता के रूप में रखते हुए, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कप्तान विराट कोहली और सिराज के लिए एक विशेष चार्टर प्लेन की व्यवस्था की है ताकि वे सुरक्षित तरीके से यूएई पहुंचे. उन्होंने कहा कि खिलाड़ी शनिवार को स्थानीय समयानुसार रात साढ़े 11 बजे उड़ान भरेंगे और रविवार की सुबह दुबई पहुंचेंगे. विराट कोहली और सिराज दुबई पहुंचने के साथ ही छह दिनों के लिए क्वारंटीन में रहेंगे जिसके बाद टीम के बायो बबल में जुड़ेंगे. बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में होने वाला पांचवां टेस्ट मैच भारतीय कैंप में कोरोना के मामले सामने आने बाद रद्द हुआ था. टीम इंडिया के हेड मुख्य कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सहायक फिजियो योगेश परमार भी इसकी चपेट में आए थे. इसके बाद पांचवां मैच नहीं हो पाया. अब ये सभी लोग चुंकि आईपीएल टीमों के साथ नहीं जुड़े हैं, इसलिए वे कोरोना से ठीक होने के बाद सीधे भारत आ जाएंगे.