News Nation Logo
Banner

IPL 2020 : विराट कोहली बोले, कप्तानों को एक और रिव्‍यू चाहिए, लेकिन किसका.....

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली अमूमन उन खिलाड़ियों और कप्‍तानों में से माने जाते हैं, जो अंपायर के फैसलों पर ज्‍यादा सवाल नहीं उठाते. साथ ही क्रिकेट के नियमों में भी ज्‍यादा बदलाव की वकालत नहीं करते.

IANS | Updated on: 15 Oct 2020, 03:41:15 PM
virat kohli ians

virat kohli विराट कोहली (Photo Credit: IANS)

दुबई :

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली अमूमन उन खिलाड़ियों और कप्‍तानों में से माने जाते हैं, जो अंपायर के फैसलों पर ज्‍यादा सवाल नहीं उठाते. साथ ही क्रिकेट के नियमों में भी ज्‍यादा बदलाव की वकालत नहीं करते. लेकिन आईपीएल के पिछले कुछ मैचों में जो हुआ है, उसके बाद विराट कोहली भी कुछ बदलाव की बात करने लगे हैं. खास तौर पर रिव्‍यू को लेकर. विराट कोहली ने अपनी बात अपने टीम इंडिया के साथी और आईपीएल में किंग्‍स इलेवन पंजाब के कप्‍तान केएल राहुल से बातचीत के दौरान कही. 

यह भी पढ़ें : नवदीप सैनी और टी नटराजन IPL 2020 में चमके, जानिए आगे की राह

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कप्तानों को T20 क्रिकेट में वाइड बॉल और कमर तक की नो बॉल को लेकर दिए गए मैदानी अंपायरों के फैसलों पर रिव्यू लेने की वकालत की है. आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की कप्‍तानी कर रहे विरा कोहली ने बुधवार को लोकेश राहुल के साथ इंस्टाग्राम पर बातचीत में कहा कि एक कप्तान के तौर पर मैं चाहता हूं कि मैं वाइड बॉल और कमर से ऊपर की नो बॉल के गलत फैसले पर रिव्यू ले सकूं.

यह भी पढ़ें : मिस्‍बाह उल हक अब केवल कोच रहेंगे, जानिए कौन बनेगा सिलेक्‍टर 

उन्होंने कहा कि हमने अतीत में देखा है कि यह छोटे फैसले T20 मैच और आईपीएल जैसे टूर्नामेंट पर कितना बड़ा प्रभाव डालते हैं. विराट कोहली का बयान हाल ही में आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच एक विवाद के बाद आया है जिसमें मैदानी अंपायर पॉल राइफल वाइड बॉल का फैसला देने वाले थे, लेकिन महेंद्र सिंह धोनी की प्रतिक्रिया के बाद उन्होंने फैसला बदल लिया. चेन्नई सुपरकिंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मंगलवार को खेल गए मैच में हैदराबाद की पारी के 19वें ओवर में शार्दूल ठाकुर की गेंद पर पॉल राइफल ने वाइड बॉल का फैसला लेने के लिए अपने हाथ खोल लिए थे, लेकिन शार्दुल ठाकुर और एमएस धोनी की प्रतिक्रिया के बाद उन्होंने अपना फैसला बदल लिया था. 

First Published : 15 Oct 2020, 03:41:15 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो