logo-image

IPL 2020 VIDEO : CSK की नई जर्सी में एमएस धोनी डांस करते आए नजर

आईपीएल का अब आगाज होने वाला है. पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा, जिसमें अब ज्‍यादा दिन नहीं बचे हैं. यानी आईपीएल का काउंटडाउन अब शुरू हो गया है. पहले मैच में आईपीएल के फाइनल का मजा आने वाला है.

Updated on: 15 Sep 2020, 10:58 PM

New Delhi:

आईपीएल का अब आगाज होने वाला है. पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा, जिसमें अब ज्‍यादा दिन नहीं बचे हैं. यानी आईपीएल का काउंटडाउन (IPL CountDown) अब शुरू हो गया है. पहले मैच में आईपीएल के फाइनल का मजा आने वाला है, क्‍योंकि पहला मुकाबला एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (CSK) और रोहित (Rohit Sharma) की टीम मुंबई इंडियंस (MI) के बीच होगा. यह मैच इसलिए भी खास होने वाला है, क्‍योंकि टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की लंबे अर्से बाद वापसी होने वाली है. टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी ने अपना पिछला मैच जुलाई में न्‍यूजीलैंड के बीच खेला था. तब वर्ल्‍ड कप 2019 में सेमीफाइनल मैच में धोनी रन आउट हो गए थे, उसके बाद टीम इंडिया मैच हार गई और उसके बाद से धोनी ने कभी भी मैच नहीं खेला है. 

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 से पहले जान लीजिए सभी आठों टीमों के कप्‍तानी रिकार्ड

आईपीएल के लिए टीमें अब पूरी तरह से तैयार हैं. सभी टीमों की ओर से प्रैक्‍टिस की जा रही है. एमएस धोनी की टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का पहला मैच खेलने वाली है, इसलिए उनकी तैयारी और भी जोरों पर चल रही है. मैच की प्रैक्‍टिस के साथ साथ टीमें मस्‍ती भी कर रही हैं. अब चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की ओर से एक वीडियो डाला गया है, जिसमें एमएस धोनी मस्‍ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसा नहीं है कि इस वीडियो में केवल एमएस धोनी ही नहीं चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कुछ और खिलाड़ी भी दिखाई दे रहे हैं. जिसमें शेन वाटसन भी दिख रहे हैं. वीडियो में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की नई जर्सी भी दिख रही है. इस बार भी टीम की जर्सी भी बदल गई है. टीम की जर्सी का रंग भी पीली ही है, लेकिन कुछ कंपनियों के लोगो भी बदले हुए दिख रहे हैं. जब से यह वीडियो सामने आया है, तब से लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. लगातार इसे लोग पसंद कर रहे हैं और तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की ओर से इस वीडियो में लिखा गया है कि येलोव का सबसे ज्‍यादा पसंद किया जाने वाला पीस स्‍टॉक में वापस आ गया है.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : फिर संकट में फंसी धोनी की CSK, ऋतुराज गायकवाड़ कोरोना पॉजिटिव

इस बार चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम उतनी मजबूत नहीं दिख रही है, जितनी हर साल दिखती रही है. टीम के बड़े खिलाड़ियों में से एक सुरेश रैना यूएई जाकर वापस आ गए हैं और हरभजन सिंह ने तो पारिवारिक कारणों का हवाला देकर यूएई जाने से ही मना कर दिया है. इस बीच टीम के दो खिलाड़ी दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ कोरोना पॉजिटिव आ गए थे. अब दीपक चाहर तो कोरोना निगेटिव हो गए हैं, लेकिन हालिया टेस्‍ट में ऋतुराज गायकवाड़ कोरोना पॉजिटिव ही आए हैं. अब वे अभी टीम के साथ नहीं जुड़ पाएंगे. ऋतुराज अभी कुछ दिन और क्‍वारंटीन में ही रहेंगे और पहले मैच में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. हालांकि दीपक चाहर पहले मैच में खेल सकते हैं. हालांकि टीम की प्‍लेइंग इलेवन क्‍या होगी, यह अभी साफ नहीं है.