logo-image

IPL 2020 Update : दीपक चाहर कोरोना जांच में नेगेटिव, टीम होटल में लौटे

आईपीएल की चैंपियन टीमों में से एक एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए अच्‍छी खबर आ रही है. पता चला है कि चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर का बुधवार को कोरोना टेस्‍ट निगेटिव आया.

Updated on: 10 Sep 2020, 06:48 AM

New Delhi:

IPL 2020 Update : आईपीएल 2020 शुरू होने में अब मात्र कुछ ही दिन बचे हुए हैं, इससे पहले आईपीएल की चैंपियन टीमों में से एक एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (CSK) के लिए अच्‍छी खबर आ रही है. पता चला है कि चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super kings) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) का बुधवार को कोरोना वायरस (Corona Virus) टेस्ट दूसरी बार नेगेटिव आया. इसके बाद अब दीपक चाहर टीम होटल में लौट आए हैं. अब वे कुछ ही दिन में प्रैक्‍टिस करते हुए मैदान में दिखाई दे सकते हैं. हालांकि टीम के लिए एक और खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि माना जा रहा है कि वे भी जल्‍द ही रिकवर हो जाएंगे. 

यह भी पढ़ें ः युवराज सिंह की वापसी पर आज हो सकता है फैसला, जानिए क्‍या है अपडेट

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के लिए दुबई पहुंचने के बाद दीपक चाहर और एक अन्य क्रिकेटर कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाए गए थे. इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ केएस विश्वनाथन ने कहा है कि दीपक चाहर के दो कोरोना टेस्ट नेगेटिव आए हैं और वह टीम बबल में लौट आया है. सीईओ काशी विश्‍वनाथ ने कहा कि बीसीसीआई के प्रोटोकॉल के तहत अब उनका कार्डियो टेस्ट होगा जो उनकी रिकवरी के बारे में बताएगा. इसके बाद एक और कोविड टेस्ट होगा जिसमें नेगेटिव आने पर वह अभ्यास शुरू कर सकेंगे. दीपक चाहर 14 दिन दूसरे होटल में क्‍वारंटीन पर थे.

यह भी पढ़ें ः ऋषभ पंत का खेल क्‍यों हुआ खराब, क्‍योंकि एमएस धोनी....

आपको बता दें कि पिछले दिनों प्रैक्‍टिस शुरू करने से ठीक पहले चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम उस वक्‍त संकट से घिर गई थी, जब टीम के दो खिलाड़ी और कुछ स्‍टाफ मैंबर कोरोना पॉजिटिव आ गए थे. इसके बाद तो जैसे हड़कंप सा मच गया. आनन फानन में सभी खिलाड़ियों को क्‍वारंटीन कर दिया गया. इसी कारण आईपीएल का शेड्यूल आने में भी कुछ देरी हुई. लेकिन जब पता चला कि अब सब ठीक है और दीपक चाहर व ऋतुराज गायकवाड को छोड़कर बाकी खिलाड़ी प्रैक्‍टिस के लिए मैदान में उतर गए तो बीसीसीआई ने भी राहत की सांस ली और आईपीएल का पूरा शेड्यूल जारी कर दिया. आईपीएल का पहला मैच 19 सितंबर को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. हालांकि यह अभी साफ नहीं है कि पहले मैच में दीपक चाहर खेलेंगे या नहीं.