logo-image

रॉबिन उथप्पा ने जताई उम्मीद, जबरदस्त वापसी करेगी राजस्थान रॉयल्स

आईपीएल की पूर्व फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रोबिन उथप्पा को उम्मीद है कि टीम लीग के 13वें सीजन के आगामी मैचों में लय में लौटते हुए बेहतर प्रदर्शन करेगी.

Updated on: 08 Oct 2020, 08:00 PM

अबु धाबी:

आईपीएल की पूर्व फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रोबिन उथप्पा को उम्मीद है कि टीम लीग के 13वें सीजन के आगामी मैचों में लय में लौटते हुए बेहतर प्रदर्शन करेगी. राजस्थान की टीम आईपीएल के 13वें सीजन में पांच मैचों में दो जीत और तीन हार के साथ चार अंक लेकर अंकतालिका में सातवें नंबर पर हैं. टीम को अब अपना अगला मैच शुक्रवार को शारजाह में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है.

ये भी पढ़ें- IPL 2020: महेंद्र सिंह धोनी के साथ CSK का भी बुरा टाइम शुरू, प्लेऑफ की राह मुश्किल

उथप्पा ने मैच की पूर्वसंध्या पर कहा, "मैं इस चीज को लेकर आश्वस्त हूं कि आगे हम बेहतर प्रदर्शन करेंगे. आईपीएल में यह मायने नहीं रखता है कि आपने कैसी शुरुआत की है, बल्कि यह मायने रखता है कि आप कैसे टूर्नामेंट का समापन करते हैं. मेरे अनुभव के आधार पर मुझे लगता है कि आगामी मैचों में टीम फिर से लय पा सकती है और फिर हम निश्चित रूप से बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं."

ये भी पढ़ें- कप्तान दिनेश कार्तिक ने जमकर की सुनील नारायण की तारीफ, बोले- गर्व है

उन्होंने टीम की गेंदबाजी को लेकर कहा, "मुझे लगता है कि इस समय हमारी गेंदबाजी उम्मीद के मुताबिक है. हमें पिछले कुछ मैचों से सीख लेने की जरूरत है. उम्मीद है कि हम आगामी मैचों में अपनी रणनीति को बेहतर ढंग से लागू करेंगे. मेरा मानना है कि टीम का संतुलन और संयोजन इस समय काफी अच्छा है. हमारी टीम में अच्छे बल्लेबाज हैं. बेन स्टोक्स भी अब टीम में वापस आ रहे हैं और इससे हमारी बल्लेबाजी क्रम और ज्यादा मजबूत होगी."