logo-image

MI vs DC, LIVE Streaming: कब, कहां और कैसे देखें दिल्ली-मुंबई का मैच, जानें यहां

मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाने वाले आईपीएल सीजन 13 का पहला क्वालिफायर मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम स्टेडियम में खेला जाएगा.

Updated on: 05 Nov 2020, 05:55 PM

नई दिल्ली:

MI vs DC , Live Streaming : IPL 2020 के पहले क्वालिफायर मुकाबले में आज मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का सामना दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के साथ होगा. आईपीएल के 13वें सीजन का पहला क्वालिफायर मैच दुबई (Dubai) इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच को जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी, जबकि हारने वाली टीम को फाइनल में पहुंचने का एक मौका और मिलेगा. पहले क्वालिफायर में हारने वाली टीम को दूसरे क्वालीफायर में भी खेलने का मौका मिलेगा, जहां वे एलिमिनेटर मैच जीतने वाली टीम के खिलाफ खेलेगी.

ये भी पढ़ें- एमएस धोनी के साथ रितुराज गायकवाड ने बताए किस्‍से, आप भी नहीं जानते होंगे

चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस एक बार फिर फाइनल की रेस में है और दावेदारी भी मजबूती से पेश कर रही है. वहीं दिल्ली ने आज तक आईपीएल फाइनल नहीं खेला है. श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम अपने 12 साल के इस सूखे को 13वें सीजन में खत्म करना चाहेगी और उसमें इसकी काबिलियत भी है. दोनों टीमों का पूरे सीजन का प्रदर्शन देखा जाए तो अच्छा रहा है. सबसे अच्छी बात यह है कि यह दोनों टीमें संतुलित रही हैं और किसी एक खिलाड़ी के ऊपर निर्भर नहीं हैं, जो उनकी ताकत है.

ये भी पढ़ें- MI vs DC, Dream 11: रोहित, धवन और डि कॉक सबसे बड़े खिलाड़ी, यहां देखें टीम

कहां खेला जाएगा मैच
मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाने वाले आईपीएल सीजन 13 का पहला क्वालिफायर मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम स्टेडियम में खेला जाएगा.

कब शुरू होगा मैच
मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दुबई में होने वाले इस मैच का टॉस भारतीय समयानुसार शाम 7.00 बजे होगा, जिसके ठीक आधे घंटे बाद यानि 7.30 बजे मैच शुरु हो जाएगा.

कहां देखें मैच
मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाने वाले आईपीएल सीजन 13 का पहला क्वालिफायर मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम स्टेडियम में खेला जाएगा. मुंबई और दिल्ली के बीच होने वाला ये मैच Star Sports नेटवर्क पर देखा जा सकता है. मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग Disney+ Hotstar पर देखी जा सकती है. इसके अलावा आप Jio TV और Airtel TV पर भी ये मैच देख सकते हैं.